Home /News /uttar-pradesh /

boat sank in the river ganga in varanasi four people missing ndrf started rescue operation upns

UP News: वाराणसी के गंगा नदी में 6 लोग डूबे, NDRF ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

 केशव के मुताबिक हम दो लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई है.

केशव के मुताबिक हम दो लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई है.

बताया जा रहा है कि नाव से कुछ लोग गंगा नदी पार कर रहे थे, तभी अचानक से नाव नदी में पलट गई. नौका हादसे में 4 लोगों के लापता होने की बात कही जा रही है. नाव दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय पुलिस और NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई और लापता लोगों की तलाश में जुट गई है. इस बीच घटनास्‍थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां वाराणसी (Varanasi) में सोमवार दोपहर गंगा नदी (River Ganga) में एक नाव डूब गई. हादसे में 4 लोग डूब गए हैं, दो को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है. बताया जा रहा है कि हादसा प्रभु घाट के सामने गंगा में बीचों-बीच हुआ है. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस, एनडीआरएफ की 11वीं बटालियन के गोताखोर और जल पुलिस लापता हुए लोगों की तलाश में जुट गई है. नाव के पलटते ही उसमें सवार लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई.

नाविक संघ के पदाधिकारी शंभू साहनी ने बताया कि नाविक सहित 6 लोग सवार थे. जिसमें से 4 लोग डूब गए हैं, 2 लोगों को बचा लिया गया है. नाव में सवार फिरोजाबाद जिले के टुंडला निवासी केशव ने बताया कि नाव में पानी भरने से हादसा हुआ है.

केशव के मुताबिक हम दो लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई है. वहीं डूबने से केशव घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

UP Budget Session: पहले दिन विधानसभा में जमकर हंगामा, कार्यवाही कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित

बताया जा रहा है कि नाव से कुछ लोग गंगा नदी पार कर रहे थे, तभी अचानक से नाव नदी में पलट गई. नौका हादसे में 4 लोगों के लापता होने की बात कही जा रही है. सभी लोग प्रभु जैन घाट के स्थानीय निवासी बताए जा रहे है. वहीं डूबे नाविक का नाम शनि निषाद है, जो हादसे के बाद से लापता है.

नाव दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय पुलिस और NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई और लापता लोगों की तलाश में जुट गई है. इस बीच घटनास्‍थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है.

Tags: CM Yogi, Ndrf rescue operation, River Ganga, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Varanasi news, Varanasi Police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर