लाइव टीवी

बुलेट पर बनारसी अंदाज में लिखा 'आई त लिखाई', पुलिस ने दिया ये जवाब

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 15, 2019, 8:13 PM IST
बुलेट पर बनारसी अंदाज में लिखा 'आई त लिखाई', पुलिस ने दिया ये जवाब
वाराणसी पुलिस ने किया बुलेट को सीज

भेलूपुर थाने के इंस्पेक्टर राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि अक्सर देखा जाता है कि बगैर नंबर की गाड़ियों से अपराध होते रहते हैं. ऐसे में अपराधी की पहचान मुश्किल हो जाती है.

  • Share this:
वाराणसी. वारणसी में नंबर प्लेट पर नंबर की बजाय बुलेट पर बनारसी अंदाज में 'आई त लिखाई' कोट लिखना युवक को भारी पड़ गया. वाहन चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने वाहन सवार से पूछा कि गाड़ी की नंबर प्लेट पर नंबर नहीं लिखवाया, ' तो उसने उसने जवाब दिया 'आई त लिखाई'. पुलिस ने इसे कानून की धज्जियां उड़ाना समझा. युवक ने पुलिस के दोबरा पूछने पर भी वहीं बात दोहरा दी. फिर क्या था, वाहनों की जांच कर रहे इंस्पेक्टर ने गाड़ी को सीज करके थाने भेजवा दिया.

मामला भेलूपुर थाना क्षेत्र के अस्सी इलाके का है. दरअसल भेलूपुर थाने के इंस्पेक्टर राजीव रंजन उपाध्याय वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी बीच बुलेट सवार एक युवक को पुलिस ने रोका. गाड़ी के नंबर प्लेट पर नंबर की जगह लिखा था 'आई त लिखाई'. पुलिस के पूछने पर बुलेट सवार ने कहा,'आई त लिखाई'. वहीं दोबारा पूछने पर युवक ने लाइन दोहरा दी. फिर क्या था, इंस्पेक्टर राजीव रंजन ने गाड़ी को सीज करके थाने भेज दिया.

भेलूपुर थाने के इंस्पेक्टर राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि अक्सर देखा जाता है कि बगैर नंबर की गाड़ियों से अपराध होते रहते हैं. ऐसे में अपराधी की पहचान मुश्किल हो जाती है. उन्होंने कहा कि बुलेट पर नंबर नहीं लिखा था. इसलिए सीज की कार्रवाई की गई है. संदेश साफ था कि बुलेट पर जब तक नंबर नहीं लिख जाएगा, तब तक उसे थाने में ही रखा जाएगा. फिलहाल पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में चर्चा बनी हुई है.

इनपुट- रवि पांडेय

ये भी पढ़ें:

पुष्पेंद्र एनकाउंटर केस: 'निरहुआ' ने किया योगी सरकार से CBI जांच कराने की मांग

मेरठ: फिल्मी स्टाइल में प्रेमिका को गोली मारकर सरेंडर करने पहुंचा थाने
Loading...

UP में बिजली चोरी पर लगेगा अंकुश, हर साल दरें बढ़ने की परंपरा होगी खत्म: श्रीकांत शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 8:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...