Home /News /uttar-pradesh /

चंदौली: सिर काटकर लाश के पास बैठा रहा हत्यारा, बोला- मैं हूं खूनी...

चंदौली: सिर काटकर लाश के पास बैठा रहा हत्यारा, बोला- मैं हूं खूनी...

सिर काटकर लाश के पास बैठा रहा हत्यारा

सिर काटकर लाश के पास बैठा रहा हत्यारा

इस संबंध में धानापुर थाना प्रभारी (SHO) विनोद मिश्रा ने बताया कि प्रहलादपुर निवासी मेधा बिंद की हत्या लखईपुर ग्राम निवासी वीरेंद्र ने फावड़े से कर दी है.

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौला (Chandauli) जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के डबरिया गांव स्थित ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने वाले मेघा बिंद (55) की मंगलवार सुबह फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद युवक लाश के पास ही बैठा रहा. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही धानापुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. उसने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

बता दें कि डबरिया गांव के ईट भट्ठे पर ईंट पथाई का कार्य करने वाले प्रहलादपुर के मजदूर मेधा बिंद की फावड़े से ईट भट्टे पर सिर को धड़ से अलग कर हत्या कर दिया. इस दौरान एक बार नहीं बल्कि कई फावड़े से हमला किया गया. जिससे सिर अलग हो गया. वहीं हत्यारोपी युवक विछिप्त बताया जा रहा है. जो कि हत्या के भागने की बजाय पास में ही बैठकर ही बोल रहा था कि मैं खूनी हूं. हत्या करने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

Agra News: 14 दिन की बच्ची ब्लैक फंगस से संक्रमित, डॉक्टरों ने किया सफल ऑपरेशन

इस संबंध में धानापुर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि प्रहलादपुर निवासी मेधा बिंद की हत्या लखईपुर ग्राम निवासी वीरेंद्र ने फावड़े से कर दी है. जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया जा रहा है. इस घटना को देखकर ग्रामीणों द्वारा उसकी जमकर पिटाई कर दी गई है. जिससे वह भी बेहोश हो गया. अचेत अवस्था में पुलिस ने आरोपी को अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Tags: Butal murder, Chandauli, Up crime news, UP police, Varanasi news, Yogi government 4 years

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर