PM मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 3, 2019, 1:11 PM IST
PM मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर के खिलाफ दर्ज हुआ केस
तेज बहादुर

अधिवक्ता के मुताबिक नामांकन निरस्त होने पर तेज बहादुर और उनके समर्थकों ने कोर्ट परिसर में विरोध-प्रदर्शन कर आचार संहिता का उल्लंघन किया था.

  • Share this:
वाराणसी सीट से सपा प्रत्याशी तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के बाद शुक्रवार को उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामले कैंट थाने में दर्ज किया गया है. गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले तेज बहादुर के खिलाफ अधिवक्ता कमलेश चंद त्रिपाठी की तहरीर पर पुलिस ने धारा- 147, 188 के तहत मामला दर्ज किया है. अधिवक्ता आरोप है कि सपा के सिंबल पर उम्मीदवार रहे तेज बहादुर यादव ने नामांकन प्रक्रिया के दौरान कचहरी परिसर में विरोध-प्रदर्शन किया था.

अधिवक्ता के मुताबिक नामांकन निरस्त होने पर तेज बहादुर और उनके समर्थकों ने कोर्ट परिसर में विरोध-प्रदर्शन कर आचार संहिता का उल्लंघन किया था.  नामांकन रद्द होने के बाद तेज बहादुर यादव ने कहा कि अब मैं शालिनी की लड़ाई को आगे बढ़ाने और मोदी जी को हराने के लिये बनारस में ही रह कर डोर टू डोर प्रचार करूंगा.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में शालिनी ने कांग्रेस से टिकट मांगा था. टिकट न मिलने के बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़कर सपा का दामन थाम लिया. सपा ने उन्हें पहले अपना प्रत्याशी बनाया, लेकिन ऐन मौके पर टिकट काटकर तेज बहादुर यादव को दे दिया.

(रिपोर्ट: उपेंद्र द्विवेदी)

ये भी पढ़ें:

IAS समेत पांच अफसरों पर दर्ज होगा 'भ्रष्टाचार' का केस, योगी सरकार ने दिए आदेश

मेरठ: मतगणना स्थल पर आई खाली पेटियां, BSP उम्मीदवार ने दर्ज कराई आपत्ति
Loading...

अमेठी में प्रचार करने गए सिद्धू की कार पर फेंके गए टमाटर

सोनिया का मोदी पर तंज- वोट के हथियार से झूठे वादे करने वालों को सिखाएं सबक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...