चंदौलीः पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार इनामी बदमाश अफरोज उर्फ कल्लू

गिरफ्तार इनामी बदमाश अफरोज उर्फ कल्लू पिछले कई वर्षों से लूट, छिनैती, फायरिंग समेत कई घटनाओं में शामिल रहा है. बताया जाता है अफरोज दोबारा किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले दामोदर दास पोखरे के पास पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया

  • Share this:
चन्दौली जिले में सोमवार को पुलिस ने बाबर गैंग के एक शातिर अपराधी अफरोज उर्फ कल्लू को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. उसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया है. 25 हजार इनामी बदमाश अफरोज उर्फ कल्लू आधा दर्जन से अधिक मामलों में वांछित है. पुलिस बाबर गैंग के अब तक कुल 6 बदमाशों को जेल भेज चुकी है.



यह भी पढ़ें-चंदौली: बेखौफ बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को मारी गोली, 2 गिरफ्तार



गौरतलब है बाबर गैंग का नाम रामनगर औद्योगिक नगर क्षेत्र के एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी से रंगदारी मांगने में सबसे पहले नाम आया था और रंगदारी के लिए ट्रांसपोर्ट व्यवसायी के कार्यालय पर बाबर गैंग ने उससे फायरिंग भी करवाई थी. हालांकि बाद में घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया था. गिरफ्तार तीन बदमाशों ने बाबर गैंग का सरगना अजय यादव भी शामिल था, जो अभी देवरिया जेल में बंद है.





यह भी पढ़ें-चंदौली: दबंगों ने होटल में घुसकर की तोड़फोड़, मालिक को पीटा, वीडियो वायरल
रिपोर्ट के मुताबिक वाराणसी जिले के चांदपुर निवासी बाबर गैंग का सरगना अजय यादव आज भी जेल से ही फोन के जरिए गैंग चला रहा है और गैंग में भर्ती सदस्यों के जरिए लोगों से रंगदारी वसूलता है, लेकिन चन्दौली पुलिस की सक्रियता के चलते अभी बाबर गैंग चन्दौली में किसी भी घटना को अंजाम देने में असफल रहा है.



यह भी पढ़ें-VIDEO : बदमाशों के चंगुल से छुटकर पुलिस के पास पहुंची युवती



उल्लेखनीय है गिरफ्तार इनामी बदमाश अफरोज उर्फ कल्लू पिछले कई वर्षों से लूट, छिनैती, फायरिंग समेत कई घटनाओं में शामिल रहा है. बताया जाता है अफरोज दोबारा किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले दामोदर दास पोखरे के पास पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया.



(रिपोर्ट-नितिन, चंदौली)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज