चंदौली: पत्नी की मौत के सदमे में पति ने भी छोड़ी दुनिया, एक साथ निकली शव यात्रा
Varanasi News in Hindi

चंदौली: पत्नी की मौत के सदमे में पति ने भी छोड़ी दुनिया, एक साथ निकली शव यात्रा
चंदौली में बुजुर्ग दंपत्ति की एक साथ निकली शव यात्रा

सत्ती देवी की उम्र लगभग 65 वर्ष थी और रेलकर्मी पराहु राम की उम्र 70 वर्ष बताई जा रही है. दोनों ही कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे.

  • Share this:
चंदौली. साथ जीने और मरने का वादा कर उसे निभाने की कहानी वैसे तो फिल्मों में ही देखने को मिलती है, लेकिन उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) जनपद में रियल लाइफ में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. नियामताबाद के बरहुली इलाके में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति की शव यात्रा भी साथ-साथ ही निकली. पत्नी की मौत के बाद बुजुर्ग पति ने भी प्राण त्याग दिया.

नियामताबाद के बरहुली गांव के रिटायर्ड रेल कर्मी की पत्नी सत्ती देवी का बुधवार की दोपहर लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया. इससे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. परिवार वाले अंतिम संस्कार के लिए सत्ती का शव लेकर पड़ाव स्थित अवधूत राम घाट जाने लगे, लेकिन अभी लोग कुछ दूर ही गए थे कि उनके पति पराहु राम की भी मौत की सूचना मिली. जिसके बाद परिजन सत्ती देवी का शव लेकर वापस घर चले आये. फिर दोनों दंपति का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया.

गौरतलब है कि सत्ती देवी की उम्र लगभग 65 वर्ष थी और रेलकर्मी पराहु राम की उम्र 70 वर्ष बताई जा रही है. दोनों ही कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे. लेकिन, पत्नी की मौत के बाद पराहु राम इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर सके और उन्होंने ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. दोनों की एक साथ मौत होने के बाद इनके प्यार को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है.



ये भी पढ़ें:
लॉकडाउन के दौरान टाइम पास के लिए डाउनलोड की थी डेटिंग ऐप, फिर…

अलीगढ़ लॉक डाउन: सब्जी विक्रेता की मौत के बाद जलालपुर पुलिस चौकी का घेराव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading