कोरोना काल में इस रेलवे स्टेशन पर रेल यात्रियों को जूठी थाली में परोसा जा रहा था खाना

दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या छह पर स्थित एक फूड स्टाल पर यूज एंड थ्रो प्लेट को धो कर फिर से उसे दुकान में रखता हुआ नजर आया है (वायरल वीडिया से इमेज ग्रैब)

दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या छह पर स्थित एक फूड स्टाल पर यूज एंड थ्रो प्लेट को धो कर फिर से उसे दुकान में रखता हुआ नजर आया है (वायरल वीडिया से इमेज ग्रैब)

दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन (Deen Dayal Upadhaya Railway Station) के प्लेटफार्म नंबर छह पर स्थित एक फूड स्टाल (Food Stall) पर यूज एंड थ्रो प्लेट को धोकर खाना परोसने का वीडियो वायरल (Video Viral) होने से स्टॉल संचालकों में खलबली है. बताया जा रहा है कि किसी यात्री ने इसका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 4:54 PM IST
  • Share this:
मुगलसराय. मेरठ में थूक कर रोटी बनाने के वीडियो के बाद अब उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) जिले से हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आयी हैं. दिल्ली-हावड़ा रेल रूट (Delhi-Howrah Rail Route) के व्यस्ततम स्टेशनों में शुमार दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन (Deen Dayal Upadhaya Railway Station) पर एक युवक सिंगल यूज होने वाली जूठी थाली को धोकर उसे दोबारा फूड काउंटर (Food Counter) पर पहुंचा रहा है. माना जा रहा है कि इन थालियों का उपयोग दोबारा खाना पैक करने में किया जाएगा. कोरोना काल में इस शख्स की यह हरकत डराने वाली है. मामला सामने आने पर रेलवे ने इस स्टॉल को सीज कर दिया है और दो स्तरों पर घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

दरअसल दीन दयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह पर स्थित एक फूड स्टाल पर यूज एंड थ्रो प्लेट को धोकर खाना परोसने का वीडियो वायरल होने से स्टॉल संचालकों में खलबली है. बताया जा रहा है कि किसी यात्री ने इसका वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक चंदौली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या छह पर आईआरसीटीसी से संबद्ध एक फूड स्टाल है. इसकी निगरानी आईआरसीटीसी करती है बावजूद इसके स्टालों पर यात्रियों को खाना परोसने में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की जा रही है.

मंगलवार की शाम फूड स्टाल पर यूज एंड थ्रो प्लेट को धो कर फिर से उसी में खाना बेचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मामला संज्ञान में आने के बाद डीआरएम राजेश पांडेय ने कार्रवाई का निर्देश दिया जिसके बाद मंगलवार की देर शाम विभागीय अधिकारी स्टाल पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की.

वहीं, डीसीएम मोहम्मद इकबाल ने बताया कि एसीएम के स्तर की जांच सेटअप कर दी गयी है. साथ ही आईआरसीटीसी को भी इस मामले में नोटिस जारी किया गया है. बहरहाल डीआरएम ने कार्रवाई करते हुए पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. लेकिन कोरोना काल में रेलवे स्टेशनों पर इस तरह के कृत्य यात्रियों की जान जोखिम में डालने वाला हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज