चन्दौली डॉक्टर अपहरण कांड: मुख्य आरोपी की मां ने जताया बेटे के एनकाउंटर का डर, जानिए क्यों?

UP: चंदौली में डॉक्टर किडनैपिंग केस में मुख्य अभियुक्त आकाश की मां ने डीएम से गुहार लगाई है.

UP: चंदौली में डॉक्टर किडनैपिंग केस में मुख्य अभियुक्त आकाश की मां ने डीएम से गुहार लगाई है.

Chandauli News: चंदौली में होम्योपैथिक चिकित्सक के अपहरण (Kidnapping) के मामले में फरार मुख्य आरोपी आकाश सिंह की मां ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाए हैं. उसकी मां के अनुसार पुलिस उसके बेटे का एनकाउंटर कर सकती है.

  • Share this:

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली में होम्योपैथिक डॉक्टर के अपहरण (Kidnapping Case) मामले में नया मोड़ आ गया है. अपहरण कांड के मास्टरमाइंड आकाश सिंह की मां ने पुलिस की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए एनकाउंटर (Encounter) की आशंका जताई है. परिजनों के अनुसार घटना के अगले ही दिन पुलिस ने आकाश व दो अन्य लोगों को उठाया था. लेकिन पुलिस लाइन में बुधवार को किये गए खुलासे में उसे फरार बताया गया. परिजनों का कहना है कि यदि उनका बेटा किसी घटना में संलिप्त है, तो उसे जेल भेजा जाए.

जिलाधिकारी कार्यालय (DM Office)) पहुंची आकाश की मां पूनम सिंह का कहना है कि कप्तान की मौजूदगी में बलुआ पुलिस ने उनके बेटे आकाश, अभिषेक व उनके पति रामविलास सिंह को उठाया. कल तक वे लोग थाने पर ही थे, वो खाना देने गई थी, लेकिन आज बता रहे हैं कि वो चले गए. ऐसे में पुलिस की मंशा ठीक प्रतीत नहीं होती है और इसलिए न्याय की गुहार लगाने पहुंची हैं.

अपहरण के बाद पुलिस लगातार दबिश दे रही

दरअसल बलुआ थाना क्षेत्र के रईया गांव निवासी डॉ. अमरेश्वर की चहनिया बाजार स्थित क्लिनिक से घर जाते समय बदमाशों ने सोमवार की देर शाम अपहरण कर लिया था, जिसके बाद लगातार पुलिस सक्रिय रही और संभावित ठिकानों पर दबिश देने में जुटी रही. इसी क्रम में बुधवार की सुबह 4 बजे फिरौती की रकम लेकर कार से जा रहे बदमाशों से पुलिस की अलीनगर के बिलारीडिह में मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश राजीव सिंह को पैर में गोली लग गई. जबकि साथी बदमाश सुरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी निशानदेही पर अन्य दो बदमाश सत्यम पटेल और अभिषेक त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
मां को एनकाउंटर की आशंका

होम्योपैथिक चिकित्सक के अपहरण के मामले में पुलिस की फाइलों में फरार मुख्य आरोपी आकाश सिंह की मां ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाए हैं. उसकी मां के अनुसार पुलिस ने उसके पति समेत दो पुत्रों को घटना वाली रात लगभग दो बजे घर से उठा लिया था. अब ऐसे में सवाल है कि अपने ऊपर लगे धब्बे को मिटाने के पुलिस चिकित्सक की बरामदगी एनकाउन्टर की शक्ल देकर कहीं फिल्मी तो नही बना दिया?अपहरण कांड के मास्टरमाइंड आकाश सिंह की मां ने पुलिस की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए एनकाउंटर की आशंका जताई है. परिजनों की माने तो घटना के अगले ही दिन पुलिस ने आकाश व दो अन्य लोगों को उठाया था. पूरे मामले में एसपी चंदौली अमित कुमार से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कहा मैं मीटिंग में हूं, अभी बात नहीं कर सकता.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज