चंदौली: चोर-पुलिस के खेल में 12 साल के किशोर ने साथी को मारी गोली, मौके पर मौत
Varanasi News in Hindi

चंदौली: चोर-पुलिस के खेल में 12 साल के किशोर ने साथी को मारी गोली, मौके पर मौत
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

चकिया कोतवाली क्षेत्र के बलिया खुर्द ग्राम पंचायत के गढ़वा बस्ती के चंद्रभान चौहान के घर में बस्ती के कई बच्चे चोर-सिपाही खेल रहे थे. इस दौरान पिंचू चौहान (12 ) ने राजू (13) को गोली मारने की बात कही. जिसके बाद पिंचू घर में रखा अवैध तमंचा ले आया और राजू पर गोली चला दी.

  • Share this:
चंदौली. चकिया कोतवाली क्षेत्र के बलिया खुर्द गांव में सोमवार की देर शाम 12 वर्षीय बालक ने चोर-पुलिस (Police) के खेल के दौरान अपने मित्र रवि कुमार उर्फ राजू (13) की गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद सीओ चकिया समेत पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गई. इस दौरान आरोपी किशोर और उसके परिवार के लोग मौके से फरार हो गए है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल, चकिया कोतवाली क्षेत्र के बलिया खुर्द ग्राम पंचायत के गढ़वा बस्ती के चंद्रभान चौहान के घर में बस्ती के कई बच्चे चोर-सिपाही खेल रहे थे. इस दौरान पिंचू चौहान (12 ) ने राजू (13) को गोली मारने की बात कही. जिसके बाद पिंचू घर में रखा अवैध तमंचा ले आया और राजू पर गोली चला दी. गोली राजू के सीने में जा लगी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

इस घटना के बाद वहां खेल रहे अन्य बच्चे मौके से भाग गए. घटना के बाद आरोपी बालक भी मौके से भाग गया. फायरिंग की घटना के बाद बस्ती में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद सीओ चकिया जगत राम कनौजिया समेत चकिया कोतवाली प्रभारी रहमतुल्ला खान समेत कई थानों  की फोर्स पहुंच गई. इस बीच आरोपी बालक व उसके परिवार वाले भी घर छोड़कर फरार हो गए. उधर मृतक के परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. मृतक के परिजनों ने पुलिस को शव ले जाने से रोक दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. हालाकिं बाद में पुलिस के समझाने परिजन मान गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज