डॉक्टर का अपहरण करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक आरोपी को लगी गोली, फिरौती के 70 लाख रुपए बरामद

डॉक्टर का अपहरण करने वाले किडनैपर्स से चंदौली पुलिस की मुठभेड़

डॉक्टर का अपहरण करने वाले किडनैपर्स से चंदौली पुलिस की मुठभेड़

Chandauli Police Encounter: चहनिया के होम्योपैथिक डॉ. अमरेश्वर मौर्य के अपहरण के बाद फिरौती की रकम ले कर भाग रहे बदमाशों से बुधवार सुबह साढ़े 4 बजे पुलिस की मुठभेड़ हो गई. अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलारीडीह में इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी.

  • Share this:

चंदौली. डॉक्टर अमरेश का अपरहण करने वाले गैंग के साथ पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई. एक आरोपी राजीव गोली लगने से घायल हो गया. एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की बात कही जा रही है. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ के बाद अपहृत डॉक्टर को मुक्त कराया गया. साथ ही फिरौती की रकम भी बरामद कर ली गई है. साथ ही अपहरण गैंग के तीन अन्य सदस्य भी गिरफ्तार किए गए हैं.

दरअसल, चहनिया के होम्योपैथिक डॉ. अमरेश्वर मौर्य के अपहरण के बाद फिरौती की रकम ले कर भाग रहे बदमाशों से बुधवार की सुबह साढ़े 4 बजे के करीब पुलिस से मुठभेड़ हो गई. अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलारीडीह में हुई इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. उसके साथ तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगने की सूचना है.

Youtube Video

70 लाख की फिरौती बरामद
डॉक्टर के अपहरण बाद से ही उसके परिजनों से फिरौती के रूप में 70 लाख रुपए की डिमांड की जा रही थी. जो डॉक्टर के नम्बर से ही मांगी जा रही थी. इस दौरान जांच में जुटी पुलिस टीम को मोबाइल की लोकेशन लगातार मुगलसराय के आसपास मिल रही थी. इस दौरान पहले अपहरणकर्ताओं को फिरौती की रकम देकर डॉक्टर को मुक्त कराया गया. फिरौती की रकम लेकर लौट रहे बदमाशों की घेरेबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश राजीव सिंह को गोली लग गई. इसके बाद राजीव समेत अन्य साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही फिरौती की 70 लाख रुपए की रकम भी पुलिस ने बरामद कर ली.

सोमवार को हुआ था अपहरण

ग़ौरतलब है कि बलुआ थाना क्षेत्र के रईया गांव निवासी डॉक्टर अमरेश्वर को चहनिया बाजार स्थित क्लिनिक से घर जाते समय बदमाशों ने सोमवार की देर शाम अपहरण कर लिया था. इसके बाद पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश देने में जुटी रही. इसी क्रम में बुधवार की सुबह 4:00 बजे फिरौती की रकम लेकर कार से जा रहे बदमाशों से पुलिस की अलीनगर के बिलारी डिह में मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश राजीव सिंह के पैर में गोली लगी. वही चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज