• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • VARANASI CHANDAULI NEWS SOCIAL DISTANCING AND COVID PROTOCOL VIOLATED AS LIQUOR SHOPS OPENED UPAT

चंन्दौली: 10 दिन बाद खुली शराब की दुकानें तो उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग धज्जियां

दुकान खुलते ही लोग पेटी का पति शराब खरीदकर घर ले गए

Chandauli News: मैसेज मिलने के कुछ देर बाद मुगलसराय, चन्दौली सदर, चकिया, सकलडीहा समेत समेत कई स्थानों पर शराब दुकानें खुल गई. यह खबर शौकीनों के बीच जंगल में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते दुकानों पर लोग जमा हो गए.

  • Share this:
चन्दौली. कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के बीच मंगलवार को अचानक शराब दुकानें (Liquor Shops) खुलीं तो खरीदारों की भीड़ में शारीरिक दूरी का नियम तार-तार हो गया. शराब के चक्कर में कुछ जगह शौकीनों के बीच खींचातानी तक हो गई.  इस दौरान दुकानदार सोसल डिस्टेंसिंग कराने में जुटे रहे, लेकिन लोग थे कि मानने को तैयार नहीं थे. फिलहाल मंगलवार से सुबह 10 से रात 6 बजे तक नियमित रूप से दुकानें खुलेंगी.

मैसेज मिलने के कुछ देर बाद मुगलसराय, चन्दौली सदर, चकिया, सकलडीहा समेत समेत कई स्थानों पर शराब दुकानें खुल गई. यह खबर शौकीनों के बीच जंगल में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते दुकानों पर लोग जमा हो गए. एकाएक भीड़ बढ़ने से कोविड गाइडलाइन का नियम फेल हो गया. लोग भागकर दुकान पहुंचते और भीड़ के बीच सेल्समैन से जल्दी शराब देने की बात कहते। इस दौरान मीडिया के कैमरे के बीच लोग मुंह चुराते रहे. इस दौरान कई जगह शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ाई गयी.



झोला भर भर के शराब ले जा रहे लोग
आलम यह रहा कि दुकान पर पहुंचते ही जेब में जितने पैसे थे, उतने की शराब खरीद ली. एक शख्स ने एक की जगह तीन बोतल खरीदी तो दूसरे ने पूरी पेटी ले ली. कोई झोले में शराब भर के ले जा रहा था तो कोई कई बोतल एक साथ बटोरता नजर आया. मीडिया के कैमरे में एक शख्स पेटी भर के शराब ले जाता दिखा। जब कैमरे की नजर पड़ी तो साहब मास्क से मुंह छिपाने लगे. तमाम शौकीनों ने  जरूरत से ज्यादा शराब खरीद ली.

मास्क नहीं तो मदिरा नहीं
जिला आबकारी अधिकारी  ने बताया कि कोविड गाइडलाइन के अनुसार अनुज्ञापियों को दुकान खोलकर शराब बेचने के निर्देश दिए गए हैं. मंगलवार से सुबह 10 से रात बजे शाम 6 बजे तक दुकान खुलेगी। साथ ही अनुज्ञापीयो से कहा गया है की मास्क नहीं तो मदिरा नहीं की तर्ज पर विक्री होंगी।