• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • VARANASI CHANDAULI NEWS SP LEADER MANOJ YADAV MURDER CASE PRIME ACCUSED PANKAJ SINGH SHOT DEAD UPAT

चन्दौली: सपा नेता मनोज यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी पंकज सिंह की गोली मारकर हत्या

हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सौंपने से किया इनकार

Chandauli Crime News: महड़ौरा गांव की प्रधान संगीता देवी के पति पंकज सिंह मंगलवार को खेत के पास मशीन पर टहल रहे थे. एक बाइक से आए दो बदमाशों ने उन पर पांच गोलियां दागीं. जब कन्फर्म हो गया कि पंकज की मौत हो गई है तो बदमाश फरार हो गए.

  • Share this:
चन्दौली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चन्दौली (Chandauli) जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र का महड़ौरा गांव मंगलवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. बाइक सवार बदमाशों ने टहलने निकले प्रधान पति 35 वर्षीय नित्यानंद उर्फ पंकज सिंह को गोलियों से भून डाला. पंकज को पांच गोलियां लगीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर बदमाश आराम से फरार हो गए. घटना से क्षेत्र सहित गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में लग गई है.

दरअसल मृतक पंकज चर्चित प्रधान मनोज यादव की हत्या में आरोपित था और हाल ही में जेल से छूटकर आया था. महड़ौरा गांव की प्रधान संगीता देवी के पति पंकज सिंह मंगलवार को तड़के अपने खेत के पास मशीन पर टहल रहे थे. एक बाइक पर आए दो बदमाशों ने पंकज को टारगेट कर पांच गोलियां दागीं. फिर जब यह कन्फर्म हो गया कि पंकज की मौत हो गई है तो बदमाश आराम से फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और पुलिस को सूचना दी.

नाराज ग्रामीणों ने शव ले जाने से रोका
आरोप है कि घटना की सूचना के काफी देर बाद बलुआ पुलिस मौके पर पहुंची. जिससे नाराज लोगों ने पुलिस को शव देने से इनकार कर दिया. बाद में आलाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद लोग माने और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की . पुलिस का कहना है कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कर दी गई है.

15 दिन से अपराधों में तेजी
चन्दौली में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बीते 15 दिनों में हत्या, अपहरण और लूट की आधा दर्जन वारदात हो चुकी है. खासकर सकलडीहा सर्किल में इन दिनों लूट और हत्या के मामलों मे तेजी आई है. अपराधी चन्दौली में दिनदहाड़े लूट और हत्या कर रहे है और आराम से फरार हो रहे है. पुलिस लकीर पीटती नजर आ रही है.
Published by:Amit Tiwari
First published: