चंदौली: गर्लफ्रेंड की जरूरत पूरी करने के लिए युवक ने रेता था महिला का गला

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 30, 2019, 5:49 PM IST

रोपी युवक अलमारी खोलने लगा, जब मनोरमा देवी ने विरोध किया तो उसने महिला का गला रेत दिया. और घर में रखे एक हजार रुपये लेकर फरार हो गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के चंदौली में 28 जून को लूट के बाद महिला का गला काट दिया गया था. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. गंभीर हालत में महिला को राजकीय महिला अस्पताल (पीपी सेंटर) में भर्ती कराया गया, जहां से उसे वाराणसी भेज दिया. जहां महिला का इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से पुलिस ने लूटे गए एक हजार रुपये और चाकू बरामद कर लिया है.

आरोपी के पिता PWD में कार्यरत
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गर्लफ्रेंड पर खर्चा करने के लिए युवक ने घटना को अंजाम दिया है. आरोपी युवक के पिता PWD में कार्यरत हैं, आरोपी के घर की आर्थिक स्थित ठीक है. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपने माता-पिता से किताबे खरीदने के लिए पैसे लिए थे जो उसने अपनी गलफ्रेंड पर खर्चा कर दिए थे. आरोपी खर्चे के लिए अपने घर से पैसा मांग रहा था और पैसा न मिलने पर उसने घटना को अंजाम दिया है.

एक हजार के लिए रेता महिला का गला

एसपी संतोष सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि चंदौली के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के विकासनगर निवासी नीतेश पुत्र बिंदेश्वरी सैयदराजा में यूनियन बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात हैं. 28 जून को नीतेश काम पर चला गया था. उसकी मां मनोरमा देवी घर में अकेली थीं. दोपहर करीब सवा दो बजे एक व्यक्ति नीतेश के घर का दरवाजा खटखटाया.

आरोपी से बरामद हुए रुपये और चाकू


मनोरमा देवी ने दरवाजा खोला तो वह अंदर घुस आया. मनोरमा कुछ समझ पाती. आरोपी युवक अलमारी खोलने लगा, जब मनोरमा देवी ने विरोध किया तो उसने महिला का गला रेत दिया. और घर में रखे एक हजार रुपये लेकर फरार हो गया.
Loading...

एसपी चंदौली संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 29 जून की रात मुखबिर की सूचना पर विकास नगर निवासी देवस्य पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त की निशान देही पर पुलिस ने घटना में लूटी गई 20-20 रुपये के 50 नोट व घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया. पुलिस अभियुक्त को पकड़ कर थाने लाई और पूछताछ की.

(रिपोर्ट- नितिन गोस्वामी)

ये भी पढ़ें--

बिस्किट के अंदर निकली छिपकली, खाने से बच्ची की तबीयत बिगड़ी

UP में 75 घरों का ये गांव दे चुका है 47 IAS-PCS, ये है सफलता का मूलमंत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...