Home /News /uttar-pradesh /

chandauli police manhandles family of jila badar criminal during raid woman dies upat

चंदौली: अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम ने घरवालों से की मारपीट, एक युवती की मौत

Chandauli Police: बताया जा रहा है कि रविवार की शाम सैयदराजा पुलिस इलाके के मनराजपुर गांव में जिला बदर अपराधी को पकड़ने गई थी. लेकिन वो घर पर नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस की तरफ से घरवालों से सख्ती से पूछताछ की गई. इस दौरान कुछ पुलिस टीम और घरवालों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद पुलिस ने अपराधी की दोनों बेटियों संग मारपीट की. जिसमें एक युवती की मौत हो गई. मारपीट की घटना के बाद मृत अवस्था में पुलिस शव को छोड़कर भाग खड़ी हुई.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा  सामने आया है. मनराजपुर गांव में दबिश देने गई पुलिस की मारपीट में एक युवती की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवती घायल है. घटना के पुलिस बॉडी छोड़कर भाग गई. घटना के बाद से ही गांव में तनाव व्याप्त है. गुस्साए लोगों ने सैयादराजा जमानियां मार्ग जाम कर दिया. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम सैयदराजा पुलिस इलाके के मनराजपुर गांव में जिला बदर अपराधी कन्हैया यादव को पकड़ने गई थी. लेकिन वो घर पर नहीं मिला. जिसके बाद पुलिस की तरफ से घरवालों से सख्ती से पूछताछ की गई. इस दौरान कुछ पुलिस टीम और घरवालों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद पुलिस ने अपराधी की दोनों बेटियों संग मारपीट की. जिसमें एक निशा यादव की मौत हो गई. मारपीट की घटना के बाद मृत अवस्था में पुलिस शव को छोड़कर भाग खड़ी हुई.

वहीं पुलिस की मारपीट में मौत की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते वहां सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्र हो गए. पुलिस के आलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर लोगों ने सैयदराजा जमानियां हाइवे जाम कर दिया. इस दौरान पीआरबी के दो पुलिसकर्मियों को भीड़ ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई.

आरोपी इंस्पेक्टर निलंबित
बाद में भारी पुलिस फोर्स के साथ पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान सपा के तमाम नेता और ग्रामीण धरने पर बैठ गए. समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने शव देने से मना कर दिया. आईजी जोन, एसपी और जिलाधिकारी समेत तमाम लोग परिजनों के मान मनौव्वल में लगे रहे. वहीं अधिकारियों का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है और मामले में उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए है.

Tags: Chandauli News, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर