Home /News /uttar-pradesh /

चंदौली: पुलिस कस्टडी से फरार हुआ मासूम से रेप की कोशिश का आरोपी

चंदौली: पुलिस कस्टडी से फरार हुआ मासूम से रेप की कोशिश का आरोपी

थाना इलिया

थाना इलिया

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए भेजा, जहां से वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

चंदौली. इलिया थाना क्षेत्र में  पुलिस (Police) की बड़ी लापरवाही सामने आई है, यहां सात साल की मासूम से रेप की कोशिश (Rape Attempt) करने का आरोपी पुलिस को चकमा देकर कस्टडी से फरार हो गया. पूरा मामला इलिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है. आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस के अधिकारियों में हडकम्प मच गया. पुलिस अधीक्षक ने इस मामले  में दोषी पुलिसकर्मीयो को निलंबित कर उनके खिलाफ विधिक कार्यवाई आदेश दिया है.

दरअसल शनिवार की सुबह 8 बजे गांव के ही एक 22 वर्षीय युवक जिसका नाम सद्दाम है उसने  7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. चिखने चिल्लाने की आवाज पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. लोगों को आते देख युवक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही बच्ची के घरवालो ने ग्रामीणों की मदद से युवक को गांव से दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध धारा 363, 376, 511, 153ए तथा 5/6 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा लिखकर युवक को मेडिकल के लिए भेजा, जहां से वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस कस्टडी से भागने का भी मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनके खिलाफ भी सुसंगत धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

बहरहाल. पुलिस अब हाथ से निकल गए आरोपी को जल्द  खोजने का दावा कर रही है. वहीं गांव में पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है. यह मामला दो संप्रदायों के बीच का है इस कारण  से गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है.

ये भी पढ़ें:

अमेरिका की तर्ज पर CAA Protest 2.0 शुरू करने की तैयारी, लखनऊ से एक गिरफतार

कोरोना से लड़ाई में रिटायर्ड महिला इंस्पेक्टर ने डोनेट किए 1.10 करोड़ रुपए

Tags: Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर