चंदौली RTO सिपाही की पिटाई का वीडियो वायरल, SP से शिकायत, पढ़ें पूरा मामला

पूरे मामले की शिकायत एसपी से की गई है.

पूरे मामले की शिकायत एसपी से की गई है.

UP Crime News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें कुछ लोग परिवहन विभाग में तैनात एक सिपाही पर हमला करते दिख रहे हैं. यही नहीं सिपाही को चारों तरफ से घेर कर बुरी तरह पीटा जा रहा है.

  • Share this:
चंदौली. ओवरलोडिंग (Overloading) के खेल के लिए कथित तौर पर चर्चित रहा जिले का परिवहन विभाग एक बार सुर्खियों में है. इस बार भी इसकी वजह ओवरलोडिंग का खेल ही बताया जा रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें कुछ लोग परिवहन विभाग में तैनात एक सिपाही पर हमला करते दिख रहे हैं. यही नहीं सिपाही को चारों तरफ से घेर कर बुरी तरह पीटा जा रहा है. पूरे मामले पर वीडियो वायरल होने के बाद एआरटीओ ने डीएम एसपी से मामले की शिकायत की है. वहीं स्थानीय पुलिस सीमा विवाद में फंसी हुई है.

दरअसल, यह पूरा मामला गुरुवार का बताया जा रहा है. इस वीडियो में चन्दौली परिवहन विभाग की एक टीम मुगलसराय-वाराणसी बॉर्डर पर चेकिंग कर रही थी. इस दौरान उन्होंने एक खड़ी ट्रक का दरवाजा तोड़कर उसे अपने कब्जे में लेने की कोशिश की, जिसका लोगों ने विरोध किया. इस हड़बड़ी में बालू लदी ट्रक पलट गई. इसके बाद मौके पर मौजूद सिपाही को वहां मौजूद बालू माफियाओं ने घेर लिया और ईट पत्थर से हमला करने लगे. घटना के दौरान सिपाही को गंभीर चोटें भी आई हैं.

आरटीओ की दलील

वहीं इस पूरे मामले पर यू टर्न लेते हुए आरटीओ विभाग के पीटीओ राजेश्वर कुशवाहा जो वहां मौके पर मौजूद थे, उन्होंने बताया कि बालू लदी ट्रक ओवरलोड थी. जिस की चेकिंग की जा रही थी और आरटीओ ने उस ट्रक को अपने कब्जे में लिया था. इस दौरान गाड़ी मोड़ते समय ट्रक फिसल गई और सड़क किनारे पलट गई. घटना के बाद लोगों ने आरटीओ की टीम पर हमला कर दिया. जिसमें उनका सिपाही घायल हुआ है.
ये भी पढ़ें: Arrah News: मौसेरे भाई पर 7 साल की बहन के कत्ल का आरोप, रेप की भी आशंका

ग़ौरतलब है कि चंदौली जिला ओवरलोडिंग को लेकर पूर्व में भी चर्चा में रहा है. ओवरलोडिंग के इस काले कारोबार में पूर्व एआरटीओ आरएस यादव के खिलाफ गंभीर मुकदमे भी दर्ज हुए हैं. बावजूद उसके चंदौली का एआरटीओ महकमा अभी भी उसी लकीर पर चलता दिख रहा है. ताजा मामले में भी अवैध वसूली की बात प्रकाश में आ रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि पीटीओ ने ताला तोड़कर यह ट्रक अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया. इस दौरान यह हादसा हुआ है और गुस्साए लोगों ने एआरटीओ टीम पर हमला कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज