लाइव टीवी

चंदौली: लॉकडाउन के बीच अंग्रेजी शराब की दुकान में सेंध, चोरों ने उड़ाई लाखों की दारू
Varanasi News in Hindi

Nitin Goswami | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 9, 2020, 1:21 PM IST
चंदौली: लॉकडाउन के बीच अंग्रेजी शराब की दुकान में सेंध, चोरों ने उड़ाई लाखों की दारू
चंदौली में अंग्रेजी शराब की दुकान में चोरी का सीसीटीवी फुटेज

Lockdown: चोर तकरीबन आधे घंटे तक शराब की दुकान में रहे. इस दौरान पुलिस का कहीं कोई अतापता नहीं था.

  • Share this:
चंदौली. वैश्विक महामारी कोरोना (COVID-19) के चलते देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. इसके बावजूद चंदौली में पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए हौसला बुलंद चोरों ने शराब की दुकान (Liquor Shop) का गेट तोड़कर लाखों रुपये की अंग्रेजी शराब उड़ा ले गए. घटना की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, पूरा मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के रेमा मोड़ स्थित एक अंग्रेजी शराब की दुकान का है. यहां दो शातिर चोर पिछले दरवाजे को क्षतिग्रस्त कर अंदर दाखिल हुए और शराब को बोतलों को समेटने लगे. दोनों शातिर चोर करीब आधे घंटे तक दुकान में रहे और शराब की दुकान से लाखों रुपये मूल्य की दारू की बोतले लेकर फरार हो गए.

एफआईआर दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
हालांकि, अब सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद दुकान मालिक की तहरीर पर अलीनगर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है. पुलिस जल्द ही आरोपी के पकड़े जाने का दावा कर रही है, लेकिन इस दौरान पुलिस की पेट्रोलिंग और कार्यप्रणाली पर सवाल जरूर खड़ा हो रहा है. सूचना मिलते ही दुकान स्वामी अवधेश जायसवाल ने चोरी की लिखित तहरीर अलीनगर थाने को दी. वही पुलिस ने अज्ञात लोगों चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल मे जुट गई है.



ये भी पढ़ें:



Lockdown से पहले एक फोन पर 1500 KM दूर लखनऊ के लिए निकल पड़ा ये रिसर्च स्कॉलर

Lockdown में किसान नहीं काट पा रहे गेहूं की तैयार फसल, पुलिस कार्रवाई का डर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading