चंदौली: मां ने दो बच्‍चों संग गंगा में लगाई छलांग,रेस्‍क्‍यू जारी

ये पूरा मामला बलुआ थाना क्षेत्र स्थित गंगा पुल से जुड़ा है. यहां की निवासी विवाहिता पूजा यादव की शादी बलुआ के लक्ष्मणगढ़ में हुई थी. पूजा का अपने ससुराल वालों से विवाद चल रहा था, जिसके चलते विवाहिता ने उनसे नाराज होकर अपने बच्चों समेत गंगा नदी में छलांग लगा दी.

  • Share this:
यूपी के चंदौली जिले में एक महिला ने अपने दो बच्‍चों के साथ गंगा नदी में छलांग लगा दी, जिससे महिला समेत तीनों डूब गए. वहीं उन्‍हें बचाने के लिए नदी में कूदे विवाहिता के भाई को तो बचा लिया गया है, लेकिन महिला और बच्चों को अब तक कोई पता नहींं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मौके पर है और गोताखोरों की मदद से रेस्‍क्‍यू में जुटी है.



ये पूरा मामला बलुआ थाना क्षेत्र स्थित गंगा पुल से जुड़ा है. यहां की निवासी विवाहिता पूजा यादव की शादी बलुआ के लक्ष्मणगढ़ में हुई थी. पूजा का अपने ससुराल वालों से विवाद चल रहा था, जिसके चलते विवाहिता ने उनसे नाराज होकर अपने बच्चों समेत भाई के साथ मायके वाराणसी जा रही थी. इसी दौरान पूजा जैसे ही बलुआ स्थित गंगा नदी पर बने पुल पर पहुंची. अचानक पूजा ने अपने दोनों बच्चों संग छलांग लगा दी. देखते ही देखते उसका भाई धीरज भी कूद गया, जिससे वहां मौजूद लोगों में सनसनी फैल गई. हालांकि मछुआरों ने धीरज को तो किसी तरह बचा लिया और उसे अस्पताल भिजवाया लेकिन पूजा और उसके बच्‍चों को नहीं ढूंढा जा सका. वहीं बलुआ पुलिस और सीओ मौके पर पहुंच गए. वे क्षेत्रीय गोताखोरों की मदद से लाश को रेस्‍क्‍यू किया जा रहा है.



यह भी पढ़ें: पूर्व लोकसभा स्पीकर सोमनाथ चटर्जी का 89 साल की उम्र में निधन





यह भी पढ़ें:  2019 की 'जंग' के लिए धीरे-धीरे मिट रहे फासले, बन रही बीजेपी की टीम B 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज