अपना शहर चुनें

States

चंदौली: लॉक डाउन में रेलवे जंक्शन पर बेवजह घूमता मिला युवक, RPF ने कंधे पर साइकिल लादकर भेजा घर

चंदौली में रेलवे जंक्शन पर बेवजह घूम रहे शख्स को आरपीएफ ने ये सजा दी
चंदौली में रेलवे जंक्शन पर बेवजह घूम रहे शख्स को आरपीएफ ने ये सजा दी

मामला चंदौली (Chandauli) के पंडित दीन दयाल स्टेशन का है. यहां आरपीएफ (RPF) ने अभियान चलाकर बेवजह घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. इस दौरान एक युवक को कंधे पर साइकिल उठानी पड़ी.

  • Share this:
चंदौली. कोरोना वायरस (COVID-19) की वैश्विक महामारी अब भारत मे भी पैर पसार रही है लेकिन बावजूद इसके कोरोना की भयावहता से अंजान बने लोग लापरवाही बरत रहे हैं. ये लगातार लॉक डाउन (Lockdown) तोड़ते हुए बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस भी अलग-अलग तरह से कार्रवाई कर रही है. ताजा मामला चंदौली के पंडित दीन दयाल स्टेशन का है. यहां आरपीएफ (RPF) ने अभियान चलाकर बेवजह घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. इस दौरान एक युवक को कंधे पर साइकिल उठानी पड़ी.

दरअसल यह साइकिल सवार युवक डीडीयू जंक्शन परिसर में अनावश्यक घूम रहा था. आरपीएफ के जवानों ने पहले समझाया और फिर लॉक डाउन तोड़ने के एवज में कंधे पर साइकिल उठाने की सजा दी. कंधे पर साइकिल उठाकर यह युवक तकरीबन 200 मीटर चलकर रेलवे कैम्पस से बाहर गया.

बता दें कोरोना देश ही नहीं दुनिया के लिए बड़ी महामारी साबित हो रहा है. ऐसे में कोविड 19 के संक्रमण को रोकने के लिए लॉग डाउन की घोषणा की गई है. ताकि लोग घरों से अनावश्यक न निकले. जिससे इस संक्रमण को फैसले रोका जा सके. लेकिन बावजूद इसके कुछ शरारती तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. ऐसे लोगों को सबक सिखाने के के लिए आरपीएफ डीडीयू में अनोखी पहल करते हुए उनके कंधे पर साइकिल उठवाकर पैदल चलवाया. ताकि उन्हें कोरोना बीमारी की गंभीरता का अंदाजा हो सके. साथ ही ऐसी गलती को न दोहराए. लाकडाउन तोड़ने वालो को सबक सिखाने के लिए आरपीएफ द्वारा अलग अलग तरीके अपनाए जा रहे हैं.



ये भी पढ़ें:
लखनऊ Lockdown: पुलिस की चेतावनी के बावजूद किया धार्मिक आयोजन, एफआईआर दर्ज

मरकज मामले में सीएम योगी सख्‍त, बोले- सूचना न देने वालों पर दर्ज करें FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज