Home /News /uttar-pradesh /

Maharashtra Road Accident: चंदौली के प्रसिद्ध डॉक्टर के बेटे समेत 7 की मौत, घर में छाया मातम

Maharashtra Road Accident: चंदौली के प्रसिद्ध डॉक्टर के बेटे समेत 7 की मौत, घर में छाया मातम

डॉ. राजकुमार जायसवाल के 32 वर्षीय पुत्र शुभम जायसवाल की दुर्घटना में  मृत्यु हो गई.

डॉ. राजकुमार जायसवाल के 32 वर्षीय पुत्र शुभम जायसवाल की दुर्घटना में मृत्यु हो गई.

Road Accident: बीती रात वर्धा के ही सांगवी मेघे मेडिकल कालेज के सात छात्र कार से किसी काम से देवली गए थे. देर रात सभी वापस लौट रहे थे. रात तकरीबन साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास अनियंत्रित कार नदी के पुल को तोड़ते हुए गहरी खाई में गिर गई.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. राजकुमार जायसवाल के 32 वर्षीय पुत्र शुभम जायसवाल की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई. सोमवार देर रात महाराष्ट्र के वर्धा जिले के सेलसुरा के पास सड़क हादसे में उनकी मौत हुई. वह वर्धा के ही सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र थे. घटना की जानकारी होते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई. डॉ. राजकुमार मौके के लिए रवाना हो गए हैं.

देवली से लौट रहे थे वापस
दरअसल, बीती रात वर्धा के ही सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज के सात छात्र कार से किसी काम से देवली गए थे. देर रात सभी वापस लौट रहे थे. रात तकरीबन साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास अनियंत्रित कार नदी के पुल को तोड़ते हुए गहरी खाई में गिर गई. इस भीषण दुर्घटना में सभी सात छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में चंदौली के अलीनगर में मुगलसराय हास्पिटल संचालक डॉ. राजकुमार का पुत्र शुभम भी शामिल है.

बता दें शुभम तीन भाइयों में सबसे छोटा था. सबसे बड़े भाई की भी 10 साल पहले नदी में डूबने से मौत हो चुकी है. जबकि मझला भाई भी चिकित्सक है. इस घटना से डॉक्टर परिवार में मातम पसरा है. इस हादसे पर घर वाले यकीन नहीं कर पा रहे हैं. मृतक शुभम के लिए जिले में चिकित्सक वर्ग ने भी शोक ज्ञापित किया है.

भाजपा विधायक का बेटा भी
गौरतलब है कि इस हृदयविदारक घटना में मरने वाले मेडिकल छात्रों में चंदौली के शुभम के अलावा तिरोरा से बीजेपी विधायक विजय का पुत्र अविष्कार भी शामिल है. पीएम नरेंद्र मोदी ने छात्रों के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है.
इन दोनों के अलावा नितेश सिंह, नीरज चौहान, विवेक नंदन, प्रत्युष सिंह और पवन शक्ति भी दुर्घटना का शिकार हुए हैं.

Tags: Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर