Home /News /uttar-pradesh /

UP: वाराणसी के निजी स्कूल में क्लास 3 की छात्रा से वॉशरूम में रेप, आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

UP: वाराणसी के निजी स्कूल में क्लास 3 की छात्रा से वॉशरूम में रेप, आरोपी स्वीपर गिरफ्तार

Varanasi:  पुलिस ने जांच के दौरान स्कूल के स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है. . (सांकेतिक तस्वीर)

Varanasi: पुलिस ने जांच के दौरान स्कूल के स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है. . (सांकेतिक तस्वीर)

Varanasi Rape Case: बच्ची की आपबीती सुन पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. तत्काल मां व अन्य परिजन बच्ची को लेकर स्कूल पहुंचे. सूत्र बताते हैं कि करीब दो घंटे तक स्कूल वालों से तकझक होती रही. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि परिजन स्कूल पहुंचे तो घंटों मामले को दबाने की कोशिश होती रही. लेकिन मासूम के साथ हुई इतनी गंभीर वारदात पर परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए. परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगलवाये. आरोपित स्वीपर लहरतारा के सिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी स्वीपर से पूछताछ में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. वाराणसी (Varanasi) में एक बड़े निजी स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा से रेप (Rape) की सनसनीखेज वारदात हुई है. लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल के वॉशरूम में कक्षा 3 की छात्रा को स्वीपर ने हवस का शिकार बनाया है. स्कूल से घर पहुंची बच्ची की आपबीती सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने जांच के दौरान स्कूल के स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी स्वीपर के खिलाफ रेप की धारा 376 आईपीसी 9/10 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. उधर, बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना सिगरा थाने के सनबीम लहरतारा स्कूल की है. जानकारी के मुताबिक रथयात्रा की रहने वाले परिवार की नौ साल की बच्ची कक्षा तीन में पढ़ती है. रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल पहुंची थी. इसी दौरान दोपहर में बच्ची वॉशरूम में गई तो स्वीपर भी घुस गया. उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की. उसके चीखने पर डरा-धमकाकर चुप करा दिया. डरी सहमी बच्ची ने स्कूल में किसी को कुछ नहीं बताया. बच्ची घर पहुंची तो कपड़ों में ब्लड लगा देख मां ने पूछा.

Agra: एयरफोर्स स्टेशन के नुकीली तारों में उलझा 6 फीट लंबा अजगर, ऐसे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

बच्ची की आपबीती सुन पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. तत्काल मां व अन्य परिजन बच्ची को लेकर स्कूल पहुंचे. सूत्र बताते हैं कि करीब दो घंटे तक स्कूल वालों से तकझक होती रही. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि परिजन स्कूल पहुंचे तो घंटों मामले को दबाने की कोशिश होती रही. लेकिन मासूम के साथ हुई इतनी गंभीर वारदात पर परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए. परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगलवाये. आरोपित स्वीपर लहरतारा के सिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी स्वीपर से पूछताछ में जुटी है.

Tags: Crime Against Child, Rape Case, UP news, Varanasi DM, Varanasi news, Varanasi Police, Yogi government, वाराणसी

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर