Home /News /uttar-pradesh /

बाइक रैली में बोले CM योगी, गरीबों का विकास ही बीजेपी का एक मात्र लक्ष्य

बाइक रैली में बोले CM योगी, गरीबों का विकास ही बीजेपी का एक मात्र लक्ष्य

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हाल ही में काशी में देश के पहले जलमार्ग का शुभारंभ किया है. काशी के माध्यम से कई सारी योजनाएं दुनिया तक पहुंच रही हैं.

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से कमल संदेश बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि गरीबों का विकास ही बीजेपी का एक मात्र लक्ष्य है. सीएम योगी ने इस यात्रा में अनुशासित तरीके से चलने के लिए कार्यकर्ताओं से हेल्मेट के लिए अपील की.

    इस दौरान योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हाल ही में काशी में देश के पहले जलमार्ग का शुभारंभ किया है, जिससे काशी को एक नई पहचान मिली है. उन्होंने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि भारत की छवि को दुनिया के सामने सकारात्मक तरीके से पहुंचने में मदद मिली है. देश की संसद में उत्तर प्रदेश और काशी के प्रतिनिधि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हम सबको गौरव की अनुभूति करनी चाहिए और काशी का यह संदेश पूरे देश में देना चाहिए.

    सीएम ने कहा कि पांच राज्यों में इस समय चुनाव चल रहे हैं और वहां भी यहां की रैली का संदेश पहुंचना चाहिए ताकि वहां के कार्यकर्ता भी उत्साहित रहें. सीएम योगी ने कहा कि हम सब आज इस रैली में सभा करने के लिए काशी की धरती पर आए हैं. यह यात्रा यहां से लहुराबीर पटेल चौराहा तिलक मूर्ति होते हुए भारत माता मंदिर और कचहरी तक जाएगी.

    सीएम योगी ने कहा कि हमारे पास पीएम मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार की साढ़े चार सालों की उपलब्धियों की एक लंबी श्रृंखला है और विकास के पायदान पर काशी के अंदर पीएम मोदी के पिछले दो दौरे के दौरान काशी में 5 हजार करोड़ की लागत से विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है.

    ये भी पढ़ें:

    अयोध्या: सड़क हादसे में 3 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, डेढ़ दर्जन घायल

    आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए 50-50 हजार के इनामी

    कमल संदेश यात्रा के दौरान डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का टूटा मंच, बाल-बाल बचे

    Tags: BJP, Uttar pradesh news, Varanasi news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर