Home /News /uttar-pradesh /

cm yogi adityanath helicopter hit by bird emergency landing in varanasi police line upns

CM योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर से टकराया पक्षी, वाराणसी में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

बताया जा रहा है कि लखनऊ से स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए रवाना हो चुका है. अब स्टेट प्लेन से सीएम योगी जाएंगे.(File photo)

बताया जा रहा है कि लखनऊ से स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए रवाना हो चुका है. अब स्टेट प्लेन से सीएम योगी जाएंगे.(File photo)

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम योगी कार से सर्किट हाउस पहुंचे. घटना सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. बता दें कि शनिवार को सीएम लखनऊ से स्पेशल चॉपर के जरिए वाराणसी पहुंचे थे. सीएम ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के हेलिकॉप्टर से पक्षी के टकराने की घटना रविवार को सामने आई है. इसके बाद वाराणसी के पुलिस लाइन में सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैडिंग की गई है. पुलिस लाइन से उनके हेलिकॉप्टर ने सुलतानपुर के लिए उड़ान भरी थी लेकिन पक्षी से टकराने के बाद पुलिस लाइन में ही उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई. हेलिकॉप्टर की तकनीकी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि लखनऊ से स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए रवाना हो चुका है. अब स्टेट प्लेन से सीएम योगी जाएंगे. सीएम योगी के हेलीकॉप्टर की सही सलामत लैंडिंग होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली. मुख्यमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं.

इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम योगी कार से सर्किट हाउस पहुंच गए हैं. घटना सामने आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

बता दें कि शनिवार को सीएम लखनऊ से स्पेशल चॉपर के जरिए वाराणसी पहुंचे थे. सीएम योगी ने अपने दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस में जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की.

PGI में भर्ती योगी सरकार के मंत्री ‘नंदी’ ने शेयर की पत्नी के साथ तस्वीर, पढ़ें उनका भावुक पोस्ट

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में परिषदीय विद्यालयों के बच्चों के मध्यान्ह भोजन के लिए एलटी कॉलेज परिसर में 24 करोड़ रुपये की लागत से तैयार केन्द्रीकृत रसोईघर का निरीक्षण किया. दरअसल, वाराणसी में पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले सीएम योगी ने तमाम योजनाओं की प्रगति को देखा. इसके अलावा वो वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Varanasi news, Varanasi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर