दो दिवसीय दौरे पर CM योगी आज पहुंचेंगे काशी, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल

दूसरे दिन 2 सितंबर की सुबह अलकनंदा क्रूज का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री के गोद लिए गांव डोमरी का भ्रमण करेंगे. इसके बाद दीनदयाल हस्तकला संकुल में प्रवासी भारतीय सम्मेलन के मद्देनजर संभ्रांत लोगों से मुलाकात करेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 1:38 PM IST
दो दिवसीय दौरे पर CM योगी आज पहुंचेंगे काशी, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल
सीएम योगी आदित्यनाथ
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2018, 1:38 PM IST
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगे. सीएम योगी के आगमन की सूचना के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है और तैयारियों में जुट गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम 5 बजे वाराणसी पहुंचेंगे. मंडलायुक्त सभागार में देर शाम समीक्षा बैठक करने के बाद वे शहर में चल रही परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे.

दूसरे दिन 2 सितंबर की सुबह अलकनंदा क्रूज का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री के गोद लिए गांव डोमरी का भ्रमण करेंगे. इसके बाद दीनदयाल हस्तकला संकुल में प्रवासी भारतीय सम्मेलन के मद्देनजर संभ्रांत लोगों से मुलाकात करेंगे. इसमें मुख्यमंत्री अप्रवासियों को घरों में ठहराने के लिए प्रोत्साहित करेंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ के दो दिवसीय दौरे के मद्देनजर प्रशासनिक मशीनरी एक बार फिर आंकड़ेबाजी में जुट गई है. आंकड़ों के जरिए मुख्यमंत्री को कामों की संतोषजनक प्रगति का दावा किया जाएगा. बता दें कि 26 मई को मुख्यमंत्री पहली बार वाराणसी आए थे तो उन्होंने वरुणा पार क्षेत्र में पेयजल व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश दिया था.

यह भी पढ़ें:

मस्जिद की जमीन पर सिर्फ मस्जिद ही बन सकती है: कल्बे जव्वाद


 मेरठ के बालगृह में बच्चों के साथ यौन शोषण, गुपचुप तरीके से आरोपी को भेजा जेल
Loading...
OPINION: यूपी की सियासत में कितना असरदार होगा शिवपाल का 'समाजवादी सेक्युलर मोर्चा'?

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर