अपना शहर चुनें

States

CM योगी आज जाएंगे वाराणसी, PM मोदी के आगमन से पहले तैयारियों का लेंगे जायजा

CM योगी आज जाएंगे वाराणसी (file photo)
CM योगी आज जाएंगे वाराणसी (file photo)

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में सीएम योगी (CM Yogi) तैयारियों का जायजा लेने के बाद शाम को सर्किंट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 1:21 PM IST
  • Share this:
वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 30 नवंबर को देव दीपावली के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) वाराणसी जाएंगे. यहां वो पीएम मोदी के आने से पहले की तैयारियों का जायजा लेंगे. सीएम योगी गोरखपुर से दोपहर 2: 50 पर खजुरी हेलीपैड पर उतरेंगे. यहां तैयारियों का जायजा लेने के बाद डोमरी, गंगा घाट समेत अन्य कार्यक्रम स्थलों का मौका मुआयना करेंगे. मुख्यमंत्री पीएम मोदी के करीब छह घंटे के प्रवास की तैयारियों का मिनट टू मिनट जायजा लेंगे. जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि सीएम के आगमन की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सीएम योगी तैयारियों का जायजा लेने के बाद शाम को सर्किंट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद रात नौ बजे के करीब लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे. गौरतलब है कि पीएम के आगमन को लेकर भले ही अभी प्रोटोकाल नहीं आया है लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि पीएम का कार्यक्रम लगभग तय है.

काशी को पीएम मोदी देंगे सौगात



इसी सौगात को अपनी काशी को सौंपने के लिए पीएम मोदी देव दीपावली यानी 30 नवंबर को वाराणसी पहुंच रहे हैं. यहां सौगात के साथ हाईवे किनारे आयोजित जनसभा में पीएम मोदी लोगों से संवाद भी करेंगे. इन जनसभा में करीब पांच हजार लोगों के जुटने की उम्मीद है. कोरोना काल में पीएम मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र में ये पहला दौरा होगा. जबकि जनसभा के लिए टैंट लगाने समेत अन्य काम तेजी से पूरे किए जा रहे हैं. वहीं, पुलिस और प्रशासन के अफसर तैयारियों का जायजा लेने पहुंच रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज