काशी में बोले सीएम योगी, युवाओं के लिए पिछली सरकारों नहीं किया कोई काम

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 17, 2017, 4:20 PM IST
काशी में बोले सीएम योगी, युवाओं के लिए पिछली सरकारों नहीं किया कोई काम
कार्यक्रम को संबोधित करते सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 17, 2017, 4:20 PM IST
वाराणसी में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को जन्मदिन के मौके पर बधाई दी. इस दौरान उन्होंने 67 किलो का लड्डू से बना केक भी काटा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि युवाओं के लिए पिछली सरकारों ने कोई काम नहीं किया.

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पीएम बनने के बाद हर जाति वर्ग उम्र के लोगों के लिए काम किया है. आजादी के बाद देश मे पहली बार 30 करोड़ गरीबों का खाता खोला गया.  वहीं जनधन खाते से गरीबों को लाभ मिला.  स्वच्छता बनाए रखने के लिए स्वच्छता कर्मियों को उन्होंने बधाई दी.

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने जब कार्यभार संभाला उस समय देश की स्थिति क्या थी. इस देश के अंदर राजनीतिक व्यक्तित्व पर अविश्वास का वातावरण था, देश के अंदर गांव गरीब किसान के बारे में कोई नहीं सोच रहा था.

देश की अंदर जो नीतियां बन रही थी गरीब को केंद्र में रखकर नहीं बन रही थी. किसी वर्ग विशेष या वोटबैंक को ध्यान में रखकर बन रही थी और उसमें ईमानदारी का अभाव था.

वहीं इससे पहले सीएम योगी ने काशी में कमिश्नरी सभागार में विकास कार्यों के साथ ही पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों की समीक्षा बैठक की. सीएम योगी ने डीएम योगेश्वर राम मिश्र को निर्देश दिया कि वो सभी विभागों को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम वाले स्थलों से संबंधित रिपोर्ट तैयार कर लें.

बता दें, कि पीएम नरेंद्र मोदी 22 सितंबर से दो दिनों के वाराणसी दौरे के तहत 17 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 6 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. बताया जा रहा है कि 22 सितंबर को एयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे. वहीं पीएम 23 सितम्बर को पीएम मोदी वाराणसी के बावतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर