Home /News /uttar-pradesh /

cm yogi adityanath varanasi visit today welcome nepal pm and see preparations of development work upns

दूसरे कार्यकाल में CM Yogi का पहला वाराणसी दौरा आज, नेपाल के PM का करेंगे स्वागत, जानें पूरा शेड्यूल

Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नेपाल के पीएम के साथ बैठक भी होगी. (File photo)

Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नेपाल के पीएम के साथ बैठक भी होगी. (File photo)

CM Yogi Varanasi Visit: उसके बाद नेपाल के पीएम के साथ काशी विश्वनाथ, काल भैरव और नेपाली मंदिर पशुपति नाथ में दर्शन पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन-पूजन के बाद नेपाली मंदिर जाएंगे. दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नेपाल के पीएम के साथ बैठक भी होगी. इसके बाद नेपाल पीएम के दिल्ली प्रस्थान के बाद वे भी लखनऊ रवाना हो जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के मुख्यंमत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार को वाराणसी (Varanasi) के दौरे पर आ रहे हैं. लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद सीएम योगी का पहला वाराणसी दौरा होगा. सीएम योगी आज शाम 7 बजे वाराणसी पहुंचेंगे. इस दौरान वे अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे, तो वहीं सीएम योगी नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा का स्वागत करेंगे. बताया जा रहा है कि योगी जमीनी हकीकत जानने के लिए पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चल रही योजनाओं का रात्रि निरीक्षण भी कर सकते हैं. वहीं सीएम काशी में रात्रि विश्राम करेंगे.

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. अगले दिन रविवार को नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा की अगवानी के बाद उनके साथ ही पूरा दिन बिताएंगे. नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा के रविवार को आगमन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनकी अगवानी के लिए शनिवार की शाम वाराणसी पहुंच जाएंगे. रविवार की सुबह नेपाल के पीएम की अगवानी के साथ ही पहले वे उनके साथ काल भैरव मंदिर जाएंगे.

UP में ‘बाबा बुलडोजर’ का खौफ! रामपुर के इस युवक ने अपना मकान तोड़वाने के लिए लगाई गुहार, जानें वजह

उसके बाद नेपाल के पीएम के साथ काशी विश्वनाथ, काल भैरव और नेपाली मंदिर पशुपति नाथ में दर्शन पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन-पूजन के बाद नेपाली मंदिर जाएंगे. दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नेपाल के पीएम के साथ बैठक भी होगी. इसके बाद नेपाल पीएम के दिल्ली प्रस्थान के बाद वे भी लखनऊ रवाना हो जाएंगे. सीएम के आगमन की सूचना के बाद प्रशासन तैयारियों में जुट गया है.

Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, PM Modi, UP news, Varanasi DM, Varanasi news, Varanasi Police, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर