CM योगी वाराणसी से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत, ये रहा शेड्यूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी गए थे. पीएम मोदी ने अपने दौरे की शुरुआत काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना से की, जिसके बाद उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की नींव रखी थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 2:15 PM IST
CM योगी वाराणसी से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत, ये रहा शेड्यूल
सीएम योगी आदित्यनाथ
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 2:15 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 की रणभेड़ी बज चुकी है. इसके साथ ही राजनीतिक दलों का सियासी संग्राम शुरू हो चुका है. वहीं, लोकसभा चुनावों से पहले अटकलों का बाजार गर्म है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से चुनाव प्रचार की शरुआत करने जा रहे हैं. इस दौरान सीएम योगी कार्यकर्ताओं से फीड बैक लेने के साथ देंगे जीत का मंत्र देंगे. जानकारी के मुताबिक वाराणसी के बाद 18 मार्च को झांसी, 22 मार्च को बरेली और 24 मार्च को बलिया में कार्यक्रम संभावित है.

बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को कई योजनाओं की सौगात दी थी. पीएम मोदी ने अपने दौरे की शुरुआत काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना से की, जिसके बाद उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की नींव रखी. इसके बाद पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि जब महात्मा गांधी यहां आए थे तो उनके मन में भी ये पीड़ा थी कि भोले बाबा का स्थान ऐसा क्यों?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

शिया वक्‍फ बोर्ड के अध्‍यक्ष ने 'राम मंदिर' पर बनाई फिल्‍म, चुनाव से पहले पूरे देश में होगी रिलीज

लोकसभा चुनाव 2019: माया-अखिलेश की ज्वॉइंट रैली का ये रहा शेड्यूल
Loading...

यूपी में आज से पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगा अवकाश, DGP ने जारी किया आदेश

राफेल पर मायावती ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बताया- भ्रष्टाचार का प्रतीक
First published: March 15, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...