Home /News /uttar-pradesh /

cobra snake sitting on front seat of running car in varanasi national highway upns

कार की फ्रंट सीट पर बैठा था कोबरा सांप, हाइवे पर मचा हड़कंप, देखें VIDEO

ड्राइवर की निगाह जब उस पर पड़ी तो वह सन्‍न रह गया. इतनी देर में पीछे बैठे एसके श्रीवास्तव और उनकी पत्नी ने भी सांप को देख लिया. ड्राइवर ने कार को ​तुरंत रोक दिया. कार रुकते ही उसमें सवार लोग गेट खोलकर चिल्लाते हुए बाहर निकले. कार से चिल्लाते हुए लोगों को बाहर निकलता देख आस-पास के दुकानदार भी वहां पहुंच गए. उसके बाद लोगों ने कार में रखे सभी सामानों को एक-एक कर बाहर निकला. उसके बाद सांप की तलाश करने लगे. करीब आधे घंटे बाद सांप को कार से बाहर निकालने में लोग सफल हुए.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. आमतौर पर हम सड़क पर चलती हुए कारों में पालतू डॉगी और बिल्ली को बैठे हुए देखते हैं. लेकिन वाराणसी में बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया. बड़ागांव थानाक्षेत्र के व्यास बाग में राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर एक शख्स सांप- सांप चिल्लाते हुए बाहर भागे. आस-पास के ग्रामीणों ने जब ध्यान दिया तो गाड़ी के अंदर सांप दिखा. सांप को बड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने गाड़ी से बाहर निकाला. कार में सांप होने की जानकारी मिलने के बाद वहां से गुजरने वाले लोग भी रुकने लगे और भीड़ जमा हो गई.

गाजीपुर निवासी एसके श्रीवास्तव ने बताया कि वे मिर्जापुर में विशेष न्यायाधीश के पीए हैं. बुधवार को वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मिर्जापुर से एंबेस्डर कार से गाजीपुर अपने घर जा रहे थे. चालक मुख्तार अहमद कार चला रहा था. उसने बताया कि रिंग रोड फेज दो से होते हुए कार जब एनएच 56 पर पहुंची, उसी समय व्यास बाग में कार के गियर बॉक्स के पास खाली स्थान से कोबरा ने अपना मुंह बाहर निकाला. ड्राइवर के बगल की सीट पर बैठे एसके श्रीवास्तव के बेटे की निगाह उस पर पड़ी तो वह बोला कार में चूहा है.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया शोक

सांप देखते ही उड़ गए होश

ड्राइवर की निगाह जब उस पर पड़ी तो वह सन्‍न रह गया. इतनी देर में पीछे बैठे एसके श्रीवास्तव और उनकी पत्नी ने भी सांप को देख लिया. ड्राइवर ने कार को तुरंत रोक दिया. कार रुकते ही उसमें सवार लोग गेट खोलकर चिल्लाते हुए बाहर निकले. कार से चिल्लाते हुए लोगों को बाहर निकलता देख आस-पास के दुकानदार भी वहां पहुंच गए. उसके बाद लोगों ने कार में रखे सभी सामानों को एक-एक कर बाहर निकला. उसके बाद सांप की तलाश करने लगे. करीब आधे घंटे बाद सांप को कार से बाहर निकालने में लोग सफल हुए. इस दौरान वहां लाठी-डंडा लेकर खड़े लोगों ने सांप को पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद सभी लोग कार में बैठकर गाजीपुर रवाना हो गए. इस मामले की इलाके में बड़ी चर्चा है.

Tags: Cobra snake, Snake Rescue, UP news, Varanasi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर