Home /News /uttar-pradesh /

Explainer: वाराणसी में NCC के कैडेट्स संभालेंगे ट्रैफिक की कमान,ये है पूरा प्लान

Explainer: वाराणसी में NCC के कैडेट्स संभालेंगे ट्रैफिक की कमान,ये है पूरा प्लान

एनसीसी

एनसीसी के जवान संभालेंगे ट्रैफिक की कमान

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी (Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में एनसीसी (NCC) के जवान जल्द ही सड़को पर ट्रैफिक व्यवस्था की कमान संभालेंगे. वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) ने इसका पूरा प्लान तैयार कर लिया है. इसके लिए बाकायदा एनसीसी के कैडेट्स को ट्रेनिंग भी दी जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    प्रधानमंत्री नरेंद मोदी (Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में एनसीसी (NCC) के जवान जल्द ही सड़को पर ट्रैफिक व्यवस्था की कमान संभालेंगे. वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) ने इसका पूरा प्लान तैयार कर लिया है. इसके लिए बाकायदा एनसीसी के कैडेट्स को ट्रेनिंग भी दी जा रही है. ट्रेनिंग में उन्हें ट्रैफिक नियमों की विस्तार से जानकारी दी जा रही है जिससे वो आने वाले समय में सड़कों पर ट्रैफिक की कमान संभाल सके.

    वाराणसी के कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि आने वाले समय में शहर के प्रमुख चौराहों पर एनसीसी के जवान ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के साथ शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को देखेंगे. बताते चले कि काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के अवसर पर काशी (Kashi) में एक महीने तक भव्य काशी दिव्य काशी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.जिसमें शामिल होने के लिए देश भर से वीवीआईपी काशी आएंगे ऐसे में आम जनता को परेशानी न हो इसके लिए ये एनसीसी के जवान ट्रैफिक व्यवस्था को चलाएंगे.

    रिपोर्ट- अभिषेक जायसवाल- वाराणसी

    Tags: Varanasi news, Varanasi Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर