• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • MLA अदिति सिंह आज वाराणसी में करेंगी मौन विरोध, 10 आरोपी हमलावर गिरफ्तार

MLA अदिति सिंह आज वाराणसी में करेंगी मौन विरोध, 10 आरोपी हमलावर गिरफ्तार

फाइल फोटो

फाइल फोटो

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह दोपहर 2 बजे वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा करेंगी. साथ ही वे मौन धारण कर अपना विरोध दर्ज कराएंगीं.

  • Share this:
    कांग्रेस विधायक अदिति सिंह शुक्रवार को दोपहर 2 बजे वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा करेंगी. साथ ही वे भाजपा सरकार के खिलाफ मौन धारण कर विरोध दर्ज कराएंगीं. वहीं, अदिति सिंह पर हुए जानलेवा हमले के मामले में बछरावां पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें से एक छतोह ब्लॉक का प्रधान संघ अध्यक्ष भी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. वारदात में प्रयुक्त एक लग्जरी गाड़ी को भी जब्त किया गया है.

    कहा जा रहा है कि विधायक अदिति सिंह पर हमले को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग बेहद गंभीर है. इस प्रकरण में राज्य निर्वाचन आयोग ने डीएम से रिपोर्ट मांगी है. मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के पहले ही अदिति सिंह के काफिले पर हमला हो गया था. इसमें उनकी और काफिले में शामिल कुछ अन्य वाहन भी पलट गए थे. अदिति समेत कुछ लोगों को चोटें भी आई थी. कांग्रेस के लोग इसे सुनियोजित हमला बता रहे हैं तो भाजपा के लोगों का कहना है कि उनके काफिले के आगे किसी वाहन के आने के कारण यह हादसा हुआ.

    मालूम हो कि उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने गुरुवार को कहा था कि रायबरेली की घटना कांग्रेस के दो गुटों की आपसी लड़ाई की वजह से हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर बीजेपी द्वारा हमला किए जाने की बात बिल्कुल गलत है. उप मुख्यमंत्री की मानें तो अदिति सिंह के काफिले के सामने एक वाहन आ गया था. वहीं, उनकी गाड़ी की गति बहुत ज्यादा थी. ऐसे में ब्रेक लगाने पर अनियंत्रित होकर पलट गई. जबकि इसे टोल प्लाजा के पास हमले का रंग दे दिया गया.

    डिप्टी सीएम ने कहा था कि इसके बाद भी कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई. साथ ही मामले क मजिस्ट्रियल जांच भी करवाई जा रही है. उन्होंने कहा कि अदिति सिंह को पूरी सुरक्षा दी गई है. इस पूरे मामले से एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह का कोई वास्ता नहीं है. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी द्वारा इस मामले में हस्तक्षेप करना दर्शा रहा है कि वो हताश हो गई हैं.

    ये भी पढ़ें- 

    हिंसा के बाद अमित शाह के लिए गोरखपुर पुलिस ने बनाया ये प्लान

    देवरिया में बंटे पर्चे-'हेलमेट की करो तैयारी, आ गए जूताधारी'

    ANALYSIS: जातिगत आधार पर बने दलों का भविष्य तय करेगा अंतिम चरण

    महिला के मुंह में हुआ विस्फोट, CMO बोले- 30 साल की नौकरी में ऐसा केस नहीं देखा

    11 साल आरुषि मर्डर केस: कातिल ने उठाया इन 5 गलतियों का फायदा!

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज