Home /News /uttar-pradesh /

...तो PM मोदी के खिलाफ कांग्रेस के समर्थन से मैदान में होंगे भीम आर्मी के चंद्रशेखर?

...तो PM मोदी के खिलाफ कांग्रेस के समर्थन से मैदान में होंगे भीम आर्मी के चंद्रशेखर?

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर

न्यूज18 से बातचीत में चंद्रशेखर ने इस बात के संकेत भी दिए. उन्होंने कांग्रेस के गठबंधन के सवाल पर कहा कि 15 मार्च के बाद इस पर कोई फैसला लिया जाएगा.

भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर और कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी के बीच मुलाकात के बाद यूपी के सियासी गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं. दोनों ही नेताओं के बीच इस मुलाक़ात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि कांग्रेस के समर्थन से भीम आर्मी की तरफ से चंद्रशेखर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से ताल ठोक सकते हैं.

न्यूज18 से बातचीत में चंद्रशेखर ने इस बात के संकेत भी दिए. उन्होंने कांग्रेस के गठबंधन के सवाल पर कहा कि 15 मार्च के बाद इस पर कोई फैसला लिया जाएगा. इस दौरान चंद्रशेखर प्रियंका गांधी की तारीफ भी करते नजर आए. उधर उन्होंने गठबंधन पर खुलकर तो हमला नहीं किया लेकिन कई सवाल भी खड़े करते नजर आए. उन्होंने मुलायम सिंह और अखिलेश यादव से भी कई सवाल पूछे.

चंद्रशेखर ने कहा कि वे पीएम मोदी को हराने के लिए भीम आर्मी अपना प्रत्याशी मैदान में उतारेगी. उन्होंने कहा कि अगर को सही प्रत्याशी नहीं मिला तो वह खुद पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से मैदान में उतरेंगे.

चंद्रशेखर ने कहा कि सपा-बसपा का जब गठबंधन हुआ तो भीम आर्मी ने उसका समर्थन किया था. अब मोदी के खिलाफ या तो मायावती लड़ें या फिर अखिलेश यादव लड़ें. जिसने मुसलामानों की हत्या करवाई उसे यूपी से जीतकर जाने नहीं दूंगा. अगर कोई खड़ा नहीं होगा तो मैं उसके खिलाफ चुनाव लडूंगा. मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं. मैं बाबा साहब का बेटा हूं, मेरे साथ पूरा समर्थन हैं.

गौरतलब है कि पूर्व में चंद्रशेखर ने कहा था कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे और बुआ मायवती को समर्थन करेंगे. लेकिन मायावती ने उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी. मायावती ने स्पष्ट कहा था कि अगर समर्थन करना है तो बसपा ज्वाइन करें. लेकिन अब बदलते सियासी समीकरण में कांग्रेस चंद्रशेखर को साधकर बड़ा दांव खेलने की तैयारी कर रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी के खिलाफ खुद ताल ठोकेंगे भीम आर्मी के चंद्रशेखर!

पीएम मोदी को घेरने गंगा के रास्ते प्रयागराज से काशी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी!

सपा ने हाथरस और मिर्जापुर के लिए किया प्रत्याशियों का ऐलान, ये नेता ठोकेंगे ताल

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ से लड़ सकते हैं चुनाव

Tags: Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, Up news in hindi, Varanasi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर