काशी में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने लगाया राहुल और सिद्धू का विवादित पोस्टर

इस मौके पर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 12:07 PM IST
काशी में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने लगाया राहुल और सिद्धू का विवादित पोस्टर
विवादित पोस्टर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 12:07 PM IST
वाराणसी में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ विवादित पोस्‍टर-बैनर लगाकर विरोध जताया. राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ वाला पोस्‍टर 'शुक्रवार शाम शहर के कई इलाकों में देखा गया. पोस्‍टर के नीचे लिखा है ‘देश रो रहा है और गद्दार जश्‍न मना रहे.'

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टर के साथ भेलूपुर इलाके में जुलूस भी निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. युवा मोर्चे के कार्यकर्ताओं ने कहा कि सिद्धू पाकिस्‍तानी सेना के प्रमुख और राहुल गांधी देश विरोधी नीतियों में लिप्त हैं.

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता


बता दें कि पिछले दिनों पाकिस्‍तान गए नवजोत सिंह सिद्धू वहां के सेना प्रमुख से गले मिले थे, जबकि राहुल गांधी ने विदेश दौरे में इस्‍लामिक स्‍टेट (आईएसआईएस) का उदाहरण देते हुए कहा था कि विकास प्रक्रिया से बड़ी संख्‍या में लोगों को बाहर रखने से ऐसे हालात कहीं भी पैदा हो सकते हैं. बीजेपी ने राहुल गांधी पर आतंकवाद को जायज ठहराने और विदेश में भारत का मान घटाने का आरोप लगाया था.

(रिपोर्ट: नीतीश पांडेय)

यह भी पढ़ें:

लखनऊ की सड़क पर दिखा UP पुलिस का ‘थर्ड डिग्री’ टॉर्चर, वीडियो वायरल
Loading...
गोंडा: मनचलों ने की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पिता को पीटा

यूपी में 57 सीनियर PCS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर