Home /News /uttar-pradesh /

Explainer: वाराणसी में बढ़े कोरोना के केस,घाटों पर 4 बजे के बाद घूमने पर लगी रोक

Explainer: वाराणसी में बढ़े कोरोना के केस,घाटों पर 4 बजे के बाद घूमने पर लगी रोक

वाराणसी

वाराणसी में बढ़ी पाबंदियां 

वाराणसी (Varanasi) में कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अब पाबंदियां भी बढ़ गई है. जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने शाम 4 बजे के बाद गंगा घाटों पर जाने पर पाबंदी लगा दी है.जिलाधिकारी के इस आदेश के बाद सोमवार को शाम 4 बजने के साथ ही पुलिस के जवान घाटों पर मुस्तैद दिखी. 

अधिक पढ़ें ...

    वाराणसी (Varanasi) में कोरोना (Corona) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अब पाबंदियां भी बढ़ गई है. जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने शाम 4 बजे के बाद गंगा घाटों पर जाने पर पाबंदी लगा दी है.जिलाधिकारी के इस आदेश के बाद सोमवार को शाम 4 बजने के साथ ही पुलिस के जवान घाटों पर मुस्तैद दिखी. पुलिस ने घाटों पर घूम रहे लोगो से घाट को खाली कराया.

    जिलाधिकारी की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, गंगा घाटों पर शाम 4 बजे के बाद लोगो के जाने पर रोक लगाई गई है. हालांकि पर्यटक इस दौरान घाटों से नौकायन कर सकते है. लेकिन उन्हें भी घाटों पे घूमने या बैठने की छूट नहीं है. घाटों पर घूमने पर प्रतिबंध के अलावा शाम 4 बजे के बाद पार्क और सार्वजनिक स्थानों पर भी ये नियम लागू किया गया है.

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल-वाराणसी

    Tags: Corona curfew, Corona news, Varanasi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर