Corona Warriors: जब पुलिसकर्मियों को चॉकलेट बांटने उतरे वाराणसी के आलाधिकारी

पुलिस कर्मियों को मिले गिफ्ट हैम्पर
पुलिस कर्मियों को मिले गिफ्ट हैम्पर

वाराणसी की बड़ी फूड कंपनियों ने कोरोना वारियर्स के लिए पांच ट्रक चॉकलेट जिला प्रशासन को भेजी थी, कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बताया कि हमने इस तोहफे को डॉक्टर, नर्सेज के साथ ही पुलिस कर्मियों तक खुद पहुचाने का निर्णय लिया.

  • Share this:
वाराणसी. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Pandemic Coronavirus) के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन है. लॉकडाउन 3.0 अब खत्म होने वाला है. लॉकडाउन 4.0 को लेकर क्या नियम होंगे ये पीएम मोदी (PM Modi) ने राज्य सरकारों पर छोड़ा है. ऐसे में पुलिसकर्मियों की जिम्मेदारी लगातार जारी रहेगी. कोरोना की लड़ाई में मुख्य भूमिका निभाने वाले पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई के लिए पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जिला प्रशासन और पुलिस के आलाधिकारियों ने उन्हें चॉकलेट व बिस्किट का तोहफा दिया. जिसे पाकर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के चेहरों पर मुस्कान आई.

शहर की फूड कंपनियों ने कोरोना वारियर्स के लिए दी पांच ट्रक चॉकलेट
चौराहे-चौराहे पर ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवानों के लिए आज का दिन खास रहा. जिले के आलाधिकारी आज खुद उनके पास पहुंच कर तोहफा दे रहे हैं. ये तोहफा कोई बड़ा नहीं लेकिन खास है. पुलिस के जवानों को दिया जाने वाला तोहफा चॉकलेट और बिस्किट जिसे शहर में तैनात सभी पुलिसकर्मियों दिया जा रहा है वो भी बाकायदा उनके ड्यूटी स्थान पर जाकर. बता दें कि जनपद की फूड कंपनीज ने कोरोना वारियर्स (Corona warriors) के लिए चॉकलेट और बिस्किट जिला प्रशासन को मुहैया कराया है. जिसके अंतर्गत पांच ट्रक चॉकलेट और बिस्किट दिए गए हैं.

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बताया कि जैसे ही इन कंपनियों ने हमें कोरोना वारियर्स के लिए ये समान मुहैया कराया तो हमने इसे डॉक्टर, नर्सेज के साथ ही पुलिस कर्मियों तक खुद पहुचाने का निर्णय लिया इसलिए शहर में जिलाधिकारी समेत कमिश्नर या एडीजी सभी खुद जाकर पुलिस के जवानों में इसे वितरित कर रहे हैं और उनकी हौसला-अफजाई कर रहे हैं ताकि वो इसी तरह हिम्मत के साथ कोरोना के लड़ाई में अहम भूमिका निभाते रहें. बता दें कि पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी यूपी के रेड जोन शहरों में शामिल है जहां अभी भी लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं जिसके कारण यहां हॉटस्पॉट क्षेत्रों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है ऐसे में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी काफी बढ़ गयी है जो लगातार इन क्षेत्रों में कड़ी मेहनत कर कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं ऐसे में आलाधिकारियों का ये तोहफा इनके लिए किसी पुरस्कार से कम नही है.
ये भी पढ़ें- मजदूरों के साथ हो रहे हादसों पर बोले शिवपाल, अब तो कुछ कीजिए सरकार....



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज