Home /News /uttar-pradesh /

स्कूल में बच्ची से रेप का आरोपी स्वीपर पहुंचा कोर्ट तो वकीलों ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

स्कूल में बच्ची से रेप का आरोपी स्वीपर पहुंचा कोर्ट तो वकीलों ने कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

वाराणसी में एक बड़े निजी स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा के साथ हुए रेप को लेकर पूरे शहर में उबाल है. (प्रतीकात्मक)

वाराणसी में एक बड़े निजी स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा के साथ हुए रेप को लेकर पूरे शहर में उबाल है. (प्रतीकात्मक)

Varanasi School Girl Raped: वाराणसी के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल के वॉशरूम में कक्षा 3 की छात्रा को स्वीपर ने कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची घर पहुंची तो कपड़ों में खून देखकर मां ने कारण पूछा तो डरी सहमी बच्ची ने रोते हुए खुद के साथ हुई दरिंदगी की पूरी दास्तां सुनाई. इसके बाद पिता की शिकायत पर पुलिस स्कूल पहुंची और वहां से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी स्वीपर अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक बड़े निजी स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा (Varanasi School Girl Raped) के साथ रेप जैसा जघन्य अपराध करने वाले आरोपी स्वीपर को लेकर पूरे वाराणसी में उबाल है. स्कूल के बाहर जहां बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्यवाही की मांग उठाई, तो वहीं आरोपी स्वीपर को जब पुलिस न्यायालय लेकर पहुंची तो बाहर कचहरी परिसर में गुस्साए वकीलों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. आरोपी स्वीपर को लेकर लेकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बामुश्किल वकीलों से बचाकर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वाराणसी के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल के वॉशरूम में कक्षा 3 की छात्रा को स्वीपर ने कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची घर पहुंची तो कपड़ों में खून देखकर मां ने कारण पूछा तो डरी सहमी बच्ची ने रोते हुए खुद के साथ हुई दरिंदगी की पूरी दास्तां सुनाई. इसके बाद पिता की शिकायत पर पुलिस स्कूल पहुंची और वहां से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी स्वीपर अजय कुमार को कैंट थाने के मानस नगर पासियाना मोहल्ले के उसके घर से गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- PM मोदी 13 दिसंबर को करेंगे विश्वनाथ धाम का लोकार्पण, जानें क्या होगा खास

मेडिकल जांच के बाद शनिवार को जब पुलिस उसे न्यायालय लेकर पहुंची तो बाहर ही कचहरी परिसर में गुस्साए वकीलों ने स्वीपर अजय कुमार की जमकर पिटाई की. पुलिस ने बामुश्किल उसे बचाया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वहीं दूसरी ओर सनबीम स्कूल के बाहर भी अलग-अलग दलों और सामाजिक संगठनों के लोगों ने पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मेदार स्कूल प्रबंधन को बताते हुए कार्रवाई की मांग की.

Tags: Rape Case, UP news, Varanasi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर