टीम इंडिया की जीत के लिए 'काशी के कोतवाल' पहुंचे क्रिकेट प्रेमी

इस दौरान पुजारियों सहित क्रिकेट प्रेमियों ने टीम इंडिया का पोस्टर, तिरंगा, फूल-माला, बैनर और बाबा काल भैरव की तस्वीर भी ले रखी थी. पुजारियों ने पहले भारतीय टीम के लिए नवग्रह पूजन और सर्वसिद्धि की कामना की.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 10:56 AM IST
टीम इंडिया की जीत के लिए 'काशी के कोतवाल' पहुंचे क्रिकेट प्रेमी
'काशी के कोतवाल' पहुंचे क्रिकेट प्रेमी
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 10:56 AM IST
क्रिकेट वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मैच में मंगलवार को टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से मैनचेस्टर में होगा. जहां देश भर में क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में जीत के लिए के लिए भगवान की पूजा कर दुआएं कर रहे हैं. इसका एक नजारा धर्म नगरी काशी में दिखने को मिला. इसी क्रम में काशी के कोतवाल कहे जाने वाले बाबा काल भैरव मंदिर में आज सुबह को सुबह- ए- बनारस क्लब के अध्यक्ष मुकेश जायसवाल के नेतृत्व में मंदिर के पुजारियों ने टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा की, साथ ही भारतीय टीम को बुरी नजर से बचाने के लिए झाड़-फूंक किया.

इस दौरान पुजारियों सहित क्रिकेट प्रेमियों ने टीम इंडिया का पोस्टर, तिरंगा, फूल-माला, बैनर और बाबा काल भैरव की तस्वीर भी ले रखी थी. पुजारियों ने पहले भारतीय टीम के लिए नवग्रह पूजन और सर्वसिद्धि की कामना की. काल भैरव मंदिर के पुजारियों ने वर्ल्ड कप जीत के बाद टीम इंडिया को वाराणसी काल भैरव मंदिर में आकर दर्शन का भी निमंत्रण दे दिया.

ओल्‍ड ट्रैफर्ड में है मुकाबला


बता दें कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में आज होने वाले इस मुकाबले पर दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों की नजरें लगी होंगी. जो भी टीम इस मैच में जीत दर्ज करेगी, वो क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स में रविवार 14 जुलाई को होने वाले फाइनल का टिकट भी बुक करा लेगी.

ये भी पढ़ें:

मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ एक लाख का इनामी ओमवीर
Loading...

यमुना एक्‍सप्रेसवे हादसा: अरीवा की मौत से टूटा परिवार, मां बोलीं- बेटी ने क्यों दिया मौत का सरप्राइज?

दिल्ली से लखनऊ के बीच चलेगी देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस

यूपी में अब गाय ले जाने के लिए मिलेगा सर्टिफिकेट, गौ सेवा आयोग देगा सुरक्षा
First published: July 9, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...