लाइव टीवी

वाराणसी: बेखौफ बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, हालत नाजुक

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2019, 1:21 PM IST
वाराणसी: बेखौफ बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, हालत नाजुक
मेडिकल पहुंचे एसएसपी आनंद कुलकर्णी

सैफ के पेट में गोली लगी तो वहीं मौके से गुजर रहे फहीम (25) के बाएं हाथ में गोली लग गई. गोली लगने के बाद सैफ और फहीम लहूलुहान होकर गिर गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

  • Share this:
वाराणसी. वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र के बड़ी पियरी इलाके में बदमाशों ने शनिवार की रात दो लोगों को गोली मार दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एक घायल को मंडलीय अस्पताल और दूसरे को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है. एक की हालत गंभीर होने पर उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.गोली चलते ही क्षेत्र में अफरातफरी मच गई.

जानकारी के मुताबिक बड़ी पियरी में किराए के मकान में रहने वाला सैफ (25) ऑटो चालक है. वह कहीं से वापस लौट रहा था कि किसी बात को लेकर बड़ी पियरी में ही तीन लोगों से कहासुनी हो गई. इसी बीच बदमाशों ने सैफ पर गोली चला दी. सैफ के पेट में गोली लगी तो वहीं मौके से गुजर रहे फहीम (25) के बाएं हाथ में गोली लग गई. गोली लगने के बाद सैफ और फहीम लहूलुहान होकर गिर गया.

एक की हालत गंभीर होने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर
एक की हालत गंभीर होने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर


स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सैफ को सिंह मेडिकल तो फहीम को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में फहीम को बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि घायलों ने गोली मारने वाले तीन युवकों की शिनाख्त कर ली है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दो आरोपियों पर गैंगेस्टर लगने के साथ ही छिनैती सहित कई मुकदमे दर्ज हैं और एक आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर वापस आया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट: रवि पांडेय

ये भी पढ़ें:
Loading...

प्रियंका गांधी का अचानक टला रायबरेली दौरा, ये रही वजह

झांसी एनकाउंटर केस: पुष्पेंद्र यादव की दादी को लगा सदमा, मौत से मचा कोहराम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 1:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...