होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /योगी का मिशन क्लीन, कानपुर, मेरठ, आगरा, सहित कई जिलों में ताबड़तोड़ एनकाउंटर

योगी का मिशन क्लीन, कानपुर, मेरठ, आगरा, सहित कई जिलों में ताबड़तोड़ एनकाउंटर

एनकाउंटर में घायल बदमाश

एनकाउंटर में घायल बदमाश

वाराणसी के मंडुआडीह थानाक्षेत्र के नाथुपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी बदमाश प्रमोद को गिरफ्तार किया ...अधिक पढ़ें

    यूपी के सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश में बदमाशों और अपराध‍ियों के खात्मे की मुहिम छेड़ रखी है. वहीं यूपी पुलिस ने यूपी के अलग-अलग जगहों पर ऑपरेशन चला रखा है. इसी कड़ी में मेरठ, आगरा, वाराणसी, गाजियाबाद और कानपुर में शुक्रवार देर रात बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में कई बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए. एनकाउंटर में घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार, चोरी की बाइक और मोबाइल बरामद किए हैं.

    जानकारी के मुताबिक कानपुर में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जबकि पुलिस को चकमा देकर बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक शिवम पर लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

    इसी कड़ी में गाजियाबाद कोतवाली के घंटाघर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है. जबकि एक सिपाही भी घायल बताया जा रहा है. पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश ट्रेनों में लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे.

    कानपुर में घायल बदमाश शिवम


    वहीं थाना बरहन क्षेत्र में पुलिस ने बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश पर 30 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज है.

    वाराणसी के मंडुआडीह थानाक्षेत्र के नाथुपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी बदमाश प्रमोद को गिरफ्तार किया है. इस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच के एसआई प्रदीप यादव भी घायल हुए है. बताया जा रहा है कि घायल बदमाश पर लूट के कई मामले दर्ज हैं.

    गाजियाबाद में घायल बदमाश


    बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पहले भी कह चुके हैं कि पुलिस को अपराधियों से निपटने के लिए पूरे अधिकार दिए जाएंगे. इसमें चाहे अपराधियों को राज्य छोड़ने के लिए कहा जाए या सरेंडर करने के लिए. इसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन और कुख्यात अपराधियों से निपटने के लिए तुरंत ऑपरेशन चला दिया था.

    ये भी पढ़ें:

    शक्ति प्रदर्शन से उत्तर भारत में 'राजपूत चेहरा' बनने की राह पर हैं बाहुबली राजा भैया!

    प्रतापगढ़: अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी के नाम पर MLA से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी

    अमेठी के पूर्व SP कुंतल किशोर सहित सात पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

    योगी सरकार के मंत्री ने कहा- वोट बैंक के लिए इन लोगों ने 'हनुमान जी' को भी नहीं छोड़ा

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    Tags: Akhilesh yadav, BJP, Encounter, Ghaziabad News, Kanpur news, Meerut news, Samajwadi party, Up crime news, UP police, Varanasi news, Yogi adityanath

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें