वाराणसी: CRPF जवान अविनाश के पिता ने खत्म किया धरना

सीआरपीए जवान अविनाश वाराणसी से मात्र बीस किलोमीटर दूर जाल्हूपुर के अम्बा गांव का रहने वाला था. अविनाश अपने ऑफिस में स्टेशन लीव लेकर 25 मई को घर गया था. लेकिन अचानक...

News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 8:25 PM IST
वाराणसी: CRPF जवान अविनाश के पिता ने खत्म किया धरना
सांकेतिक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 8:25 PM IST
वाराणसी में बीएचयू पोस्टमार्टम हाउस के बाहर धरना दे रहे सीआरपीए जवान अविनाश के पिता ने अपना धरना खत्म कर दिया है. अविनाश के पिता ने यह धरना तब खत्म किया है जब कमांडेंट और बीएचएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया. आरोपी अधिकारियों के खिलाफ मामला रामनगर थाने में दर्ज हो हुआ है.

ये है मामला

सीआरपीए जवान अविनाश वाराणसी से मात्र बीस किलोमीटर दूर जाल्हूपुर के अम्बा गांव का रहने वाला था. अविनाश अपने ऑफिस में स्टेशन लीव लेकर 25 मई को घर गया था. लेकिन अचानक रविवार की रात उसकेच्च अधिकारी का फोन आता है और अविनाश 27 मई सोमवार की सुबह अपने कैंप में पहुंच जाता है. कार्यालय में अधिकारियों की प्रताड़ना से भयभीत होकर अविनाश ने उसी दिन राजघाट पुल से छलांग लगा दी. अविनाश मौत से संघर्ष करता रहा और अंत में 2 जून को मौत से हार गया.

इस मामले में अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अविनाश के पिता ने रामनगर थाने में तहरीर भी दी. लेकिन अधिकारियों के दबाव में पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही थी. इस पर पिता परिवार के साथ धरने पर बैठ गए और न्याय की मांग करना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ें- 

अस्पताल कर्मी खोजते रहे ऑक्सीजन मास्क, तब तक नवजात की हो गई मौत

दरभंगा में हथियार समेत पकड़े गए चार कुख्यात, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी
Loading...

रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: June 3, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...