नशे में धुत वार्ड बॉय ने स्वास्थ्य मंत्री के छुए पैर, आशीर्वाद में मिला निलंबन
Varanasi News in Hindi

नशे में धुत वार्ड बॉय ने स्वास्थ्य मंत्री के छुए पैर, आशीर्वाद में मिला निलंबन
नशे में धुत्त वार्ड ब्वॉय ने स्वास्थ्य मंत्री का छुआ पैर, आशीर्वाद में मिला निलंबन...

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने आरोपी वॉर्ड बॉय अशोक के मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर सीएमओ डॉ. आरके मिश्र को उसे निलंबित करने का निर्देश दिया है.

  • Share this:
चंदौली. स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण करने चंदौली पहुंचे यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह उस समय असहज हो उठे जब नशे में धुत वार्ड बॉय उनके पैर छूने पहुंच गया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोगवारा के वार्ड बॉय अशोक को उसकी ये हरकत भारी पड़ी. शराब की गंध आते ही मंत्री जी गुस्से से भर गए और उन्होंने तत्काल सीएमओ को आरोपी का मेडिकल कराकर निलंबित करने का निर्देश दिया. प्रभारी चिकित्साधिकारी से पूछताछ में पता चला कि वार्ड बॉय हमेशा नशे की हालत में ही रहता है. स्वास्थ्य मंत्री ने आरोपी वॉर्ड बॉय के मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर सीएमओ डॉ. आरके मिश्र को उसे निलंबित करने का निर्देश दिया है.

शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह यहां के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित राजकीय महिला चिकित्सालय पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने वहां बने कक्ष में साफ-सफाई की व्यवस्था देखा. इसके बाद चिकित्सकों से अस्पताल में होने वाले प्रसव की संख्या समेत विभिन्न प्रकार की जांच और बच्चों को लगने वाले टीके के बारे में जानकारी हासिल की.

सीएमओ को मेडिकल कराकर निलंबित करने का दिया निर्देश
सीएमओ को मेडिकल कराकर निलंबित करने का दिया निर्देश




इस दौरान मंत्री ने अन्य वार्डों की स्थिति को भी परखा. यहां से वो भोगवार गांव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए रवाना हो गए. सीएचसी में निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल में मरीजों की संख्या कम देखकर चिंता जाहिर की. निरीक्षण के दौरान अस्पतालों में गंदगी देखकर भी मंत्री ने नाराजगी जताई.
नशे में धुत्त वार्ड ब्वॉय अशोक
नशे में धुत्त वार्ड बॉय अशोक


स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने पूर्वांचल में आए बाढ़ पर पूछे गए सवाल पर कहा कि बाढ़ प्रभावित इलाकों की समीक्षा की जा रही है. प्रभावित इलाके स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ विभाग के परस्पर सहयोग से प्रभावित इलाके मे इंतजाम किये जा चुके हैं, जिसकी समीक्षा समय-समय पर शासन स्तर पर की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में बदमाशों ने घर में घुसकर की पति-पत्नी की हत्या

UP Police में दारोगा बनने का सपना होगा पूरा, जानिए कब शुरू होगी भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading