वाराणसी से गोरखपुर जा रही तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलटी, 30 लोग घायल

घने कोहरे की वजह से हाईवे पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार सुबह वाराणसी से गोरखपुर जा रही तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 50 में से 30 तीर्थ यात्री घायल हो गए.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 7:15 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 7:15 PM IST
घने कोहरे की वजह से हाईवे पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार सुबह वाराणसी से गोरखपुर जा रही तीर्थ यात्रियों से भरी एक बस पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 50 में से 30 तीर्थ यात्री घायल हो गए. घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनमें से चार की हालत गंभीर बनी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना चौबेपुर के शाहुपुर गांव के पास की है. मकर संक्रांति पर्व के चलते वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर यात्रियों की भारी भीड़ स्नान करने के लिए उमड़ी हुई है. इसके चलते महाराष्ट्र से 50 लोगों का दल काशी में गंगा स्नान के लिए आया हुआ था. यात्री सदाशिव  ने बताय कि सुबह स्नान और दर्शन पूजन के बाद बस सभी को लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हुई थी. लेकिन घने कोहरे की वजह से बस का पहिया गड्ढे में चला गया. जिसके बाद ड्राइवर अपना नियंत्रण बस पर से खो बैठा और बस पलट गई.

सीओ सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पतालों में पहुंचाया. जहां उनका इलाज किया गया. क्षेत्राधिकारी के मुताबिक, बस में सवार 50 में से 30 लोग जख्मी हैं, जिनमें से 4 की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर