होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Ravana Viral video: बाइक से घूमता दिखा रावण, दहन से पहले जताई ये 'आखिरी इच्छा'

Ravana Viral video: बाइक से घूमता दिखा रावण, दहन से पहले जताई ये 'आखिरी इच्छा'

Ravana Viral video: रावण के घूमने के इस वीडियो को लोग वाराणसी पर बने फेमस सॉन्ग 'ए राजा हमके बनारस घुमाई दा...'  के साथ ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल

    वाराणसी. बुराई पर अच्छाई के प्रतीक का पर्व दशहरा (Dussehra) बुधवार को पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान जगह-जगह रावण के पुतले का दहन कर लोगों ने उत्साह के साथ दशहरा मनाया. कई जगह से दिलचस्प तस्वीरें भी सामने आईं. सबसे अलग तस्वीर धर्म नगरी काशी (Kashi) से सामने आई. यहां दहन से पहले रावण (Ravana) बाइक पर बैठकर बनारस घूमता नजर आया. जब रावण बाइक पर घूम रहा था तो कार में बैठे एक शख्स ने उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. ये वीडियो पोस्ट होने के बाद वायरल हो गया है.

    रावण के बाइक पर घूमने वाले इस वीडियो को लोग वाराणसी पर बने फेमस सॉन्ग ‘ए राजा हमके बनारस घुमाई दा…’ के साथ सोशल मीडिया पर तेजी से पोस्ट कर रहे हैं. कुछ यूजर तो इस वीडियो के साथ ये भी लिख रहे हैं कि रावण ने मरने से पहले अंतिम इच्छा के तौर पर बनारस घूमने की इच्छा जताई और फिर बाइक पर घूमा.

    मजेदार है 1 मिनट 32 सेकेंड का वीडियो
    रावण के बनारस घूमने का ये वीडियो शहर के फातमान रोड से सिगरा इलाके का है. कार में बैठे शख्स ने रावण के बनारस भ्रमण का 1 मिनट 32 सेकेंड का वीडियो बनाया है जो अब सोशल मीडिया और खूब सुर्खियां बटौर रहा है. बताते चलें कि बनारस एक ऐसा शहर है जहां मृत्यु को भी लोग जश्न के तौर पर मनाते हैं. वाराणसी की सड़कों पर आम तौर पर आपको इसकी बानगी भी देखने को मिल जाएगी. शवयात्रा में यहां लोग आपको गाजे-बाजे पर नाचते दिखेंगे, बस इसी से जोड़कर रावण के इस वायरल वीडियो को भी देखा जा रहा है.

    आपके शहर से (वाराणसी)

    वाराणसी
    वाराणसी

    Tags: Dussehra Festival, Ravana Dahan, Varanasi news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें