Home /News /uttar-pradesh /

Fake Kidnapping: चंदौली में इंजीनियर ने खुद ही रची थी अपने अपहरण की साजिश

Fake Kidnapping: चंदौली में इंजीनियर ने खुद ही रची थी अपने अपहरण की साजिश

UP: चंदौली में इंजीनियर दीपक सिंह की किडनैपिंग का मामला फर्जी निकला है, दीपक को पुलिस ने मथुरा से बरामद कर लिया है.

UP: चंदौली में इंजीनियर दीपक सिंह की किडनैपिंग का मामला फर्जी निकला है, दीपक को पुलिस ने मथुरा से बरामद कर लिया है.

Chandauli Crime News: प्रयागराज में हंडिया थाना के मंदर गांव निवासी दीपक सिंह इंडस कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात है. वर्तमान में उसकी चंदौली जिले में ही है. पुलिस के अनुसार उसने अपने साले सुजीत के साथ मिलकर खुद के अपहरण की साजिश रची.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली में मोबाइल टावर कंपनी में काम करने वाले इंजीनियर दीपक सिंह ने खुद अपने अपहरण की झूठी साजिश रची थी. पुलिस ने उसे मथुरा के वृंदावन के एक होटल से गुरुवार की शाम बरामद कर लिया है. अब उसे चंदौली लाकर पूछताछ की जाएगी. बता दें किडनैपिंग की सूचना पर इंजीनियर के साले व परिजनों के आरोप पर चहनियां के सेक्टर-4 से जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस छानबीन कर रही थी. आइजी एसके भगत ने मुगलसराय कोतवाली में एसपी समेत अधिकारियों से घटना के बारे में जानकारी ली.

प्रयागराज जिले के हंडिया थाना के मंदर गांव निवासी दीपक सिंह इंडस कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात है. वर्तमान में उसकी नियुक्ति जिले में ही है. उसने अपने साले सुजीत के साथ मिलकर खुद के अपहरण की साजिश रची. साले ने बुधवार की देर शाम मुगलसराय कोतवाली पुलिस को फोनकर अपने जीजा के अपहरण की सूचना दी. इससे पुलिस हरकत में आ गई. आनन-फानन में एसपी अमित कुमार, एएसपी दयाराम समेत आला अधिकारी मुगलसराय कोतवाली पहुंच गए. पड़ाव के समीप डांडी में इंजीनियर की कार जीटी रोड के किनारे लावारिस हाल में खड़ी मिली. कार में मोबाइल पड़ा था, जबकि इंजीनियर का कहीं अता-पता नहीं था.

परिजनों ने लगाया था रंगदारी का आरोप

स्वजनों ने जिला पंचायत सदस्य पर रंगदारी के लिए इंजीनियर को धमकाने का आरोप लगाया. इस पर पुलिस जिला पंचायत सदस्य समेत तीन लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही थी. गुरुवार को इंजीनियर के भाई संदीप सिंह ने मुगलसराय कोतवाली में तहरीर देकर जिला पंचायत सदस्य पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. आइजी ने मुगलसराय कोतवाली पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली.

जिला पंचायत सदस्य को क्यों लपेटा, जांच जारी

मामले में जिला पंचायत सदस्य को लपेटे जाने को लेकर पुलिस अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. एसपी अमित कुमार ने बताया कि इंजीनियर के अपहरण की सूचना सर्विलांस के जरिए प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस के साथ साझा की गई थी. मथुरा पुलिस ने देर शाम फोनकर इंजीनियर के वृंदावन में मौजूद होने की जानकारी दी. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. जल्द ही उसे जिले में ले आकर पूछताछ की जाएगी. इंजीनियर ने वृंदावन के एक होटल में किराए पर एक माह तक रहने के लिए कमरे की बुकिंग कर ली थी. पत्नी को भी वहीं बुलाने वाला था.

Tags: Chandauli News, Kidnapping Case, Mathura news, UP news updates, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर