यूपी में एनकाउंटर अभियान के बाद भी बेखौफ बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को मारी गोली

भाग रहे तीन बदमाशों में से दो बदमाशों को ग्रामीणों की सहयोग से पुलिस ने पकड़ लिया है और एक फरार बदमाश की तलाश में पूरा पुलिस महकमा जुट गया है

  • Share this:
यूपी पुलिस के लगातार एनकाउंटर करने के बाद भी बदमाशों में पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला यूपी के चंदौली जिले का है जहां गश्त पर निकले एक चौकी इंचार्ज को बदमाशों ने गोली मार दी. चौकी इंचार्ज को गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. उधर घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीन बदमाशों में से दो बदमाशों को ग्रामीणों की सहयोग से पुलिस ने पकड़ लिया है और एक फरार बदमाश की तलाश में पूरा पुलिस महकमा जुट गया है.

दरअसल देर रात अलीनगर थाना अंतर्गत लौंदा चौकी इंचार्ज संतोष यादव गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान उन्होंने बरहुली गांव के समीप पुलिया पर दो युवकों को बैठा देखा तो उनसे पूछताछ करने लगे. चौकी इंचार्ज ने युवकों से उनके बाइक का कागजात मांगा. उसी दौरान उनका तीसरा साथी भी वहां आ गया. एक बदमाश ने गाड़ी की डिग्गी से पेपर निकालने के बहाने डिग्गी में रखे तमंचे को निकालकर चौकी प्रभारी को गोली मार दी.



गोली लगने के बाद भी बाइक की चाभी निकाल कर चौकी प्रभारी ने बदमाशों की बाइक को धक्का दे दिया. इसी दौरान गश्त पर निकले चौकी के अन्य सिपाही वहां पहुंच गए. सिपाहियों को आते देख बदमाश बाइक छोड़कर खेतों की तरफ भाग निकले. बदमाश भागते हुए कुछ दूर स्थित बसनी गांव पहुंचे. ग्रामीणों के चोर समझ कर दौड़ाए जाने के दौरान इन बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग की. गोली की आवाज सुनकर पूरे गांव के लोग इकठ्ठा होकर बदमाशों को खदेड़ने लगे.
चौकी इंचार्ज को गोली मारे जाने की सूचना वायरलेस सेट पर प्रसारित होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और कई थानों की फोर्स, सीओ सकलडीहा सहित एसपी खुद घटना स्थल के लिए रवाना हो गए. दूसरी तरफ ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला बदमाश ग्रामीणों की भीड़ और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. पुलिस भी बदमाशों को ढूंढ़ते ढूंढ़ते बसनी गावं पहुंच गई और दो बदमाशों को अपने कब्जे में कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज