वाराणसी: बदमाशों ने डॉक्टर से मांगी 30 लाख की रंगदारी

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके साथ ही उनके हॉस्पिटल और घर के बाहर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

  • Share this:
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शनिवार देर शाम एक हॉस्पिटल के प्रबंधक डॉक्टर से 30 लाख रूपये की रंगदारी मांगी गई. इतना ही नहीं बदमाशों ने पैसे ना देने और पुलिस को सूचना देने की स्थिति में डॉक्टर को जान से मार देने की भी धमकी दी है. डॉक्टर को लगातार रंगदारी की कॉल आने के बाद उसने पुलिस लिखित शिकायत की है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक जिस मोबाइल नंबर से धमकी मांगी गई, उसकी पड़ताल की गई तो वह जौनपुर के रामपुर थाना क्षेत्र के राकेश यादव नामक शख्स का निकला.

मामला शिवपुर इलाके का है. पुलिस ने राकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उधर, रंगदारी के लिए मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद से डॉक्टर और उनके परिजन दहशत में हैं. पुलिस की पूछताछ में डॉ. रवि सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपने नर्सिंग होम में मरीजों को देखने के बाद दोपहर के समय घर लौटे. उसी वक्त मोबाइल पर रंगदारी मांगने की कॉल आई. फोन करने वाले ने डॉक्टर के साथ गालीगलौच की और 30 लाख रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी. उसने कहा कि रुपये नहीं मिले तो वह उन्हें गोली मार देगा.

सूत्रों का कहना है कि यह किसी की खुराफात भी हो सकती है. फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके साथ ही उनके हॉस्पिटल और घर के बाहर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज