वाराणसी में महिला पत्रकार पर दर्ज हुई FIR, प्रियंका गांधी ने कहीं ये बात
Varanasi News in Hindi

वाराणसी में महिला पत्रकार पर दर्ज हुई FIR, प्रियंका गांधी ने कहीं ये बात
वाराणसी में महिला पत्रकार पर दर्ज हुई FIR (फाइल फोटो)

वाराणसी के एसपी सिटी (SP City) विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि रामनगर थाने में स्थानीय महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. जिसमें बताया गया है कि कुछ लोगों ने पोर्टल और सोशल मीडिया पर गलत चीजें डाल दी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 20, 2020, 10:42 AM IST
  • Share this:
वाराणसी. प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के रामनगर नगर में दिल्ली की एक डिजिटल पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं, पत्रकार पर एफआईआर (FIR) दर्ज होने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने इस पर ट्वीट कर दिया. मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के आदर्श ग्राम योजना के तहत गोद लिए गए गांव डोमरी का है. महिला पत्रकार पर एफआईआर को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, यूपी सरकार एफआईआर करके सच्चाई पर पर्दा नहीं डाल सकती, जमीन पर इस आपदा के दौरान घोर अव्यवस्थाएं हैं, सच्चाई दिखाने से इनमें सुधार संभव है....

ये भी पढ़ें- लखनऊ: रिहायशी इलाके में चल रही केमिकल फैक्ट्री में धमाका, एक मजदूर की मौत 3 घायल

दरअसल लॉकडाउन के दौरान एक न्यूज पोर्टल की महिला पत्रकार ने पीएम मोदी के आदर्श गांव डोमरी की बदहाली की खबर गांव की ही एक अनुसूचित जाति की महिला के बयान के आधार पर छापा था. बाद में उसी महिला ने पत्रकार के खिलाफ संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया हैं. शिकायतकर्ता माला देवी के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान उनके पास खाने की कमी नहीं थी और ना ही और कोई दिकक्त, लेकिन अभी भी उनका राशन कार्ड नहीं बना है, लेकिन वो वाराणसी नगर निगम में अस्थाई नौकरी करती हैं, जिससे उसकी आजीविका चल जाती है.





इस पूरे मामले में वाराणसी के एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि रामनगर थाने में स्थानीय महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. जिसमें बताया गया है कि कुछ लोगों ने पोर्टल और सोशल मीडिया पर गलत चीजें डाल दी हैं, जिससे उसको बदनामी झेलनी पड़ी. फिलहाल घटना की जांच पड़ताल जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading