लाइव टीवी

दुबई से दिल्ली पहुंचा कोरोना पॉजिटिव, फिर ट्रेन से पहुंच गया वाराणसी, अब पूरा गांव होगा लॉकडाउन
Varanasi News in Hindi

Upendra Dwivedi | News18 Uttarakhand
Updated: March 21, 2020, 11:28 PM IST
दुबई से दिल्ली पहुंचा कोरोना पॉजिटिव, फिर ट्रेन से पहुंच गया वाराणसी, अब पूरा गांव होगा लॉकडाउन
वाराणसी में एक शख्स में कोरोना वायरस पाया गया है.

युवक 17 मार्च को दुबई से फ्लाइट में दिल्ली पहुंचा और इसके बाद वह युवक ट्रेन से 18 मार्च को वाराणसी आया और फिर टेम्पो से अपने गांव तक गया.

  • Share this:
वाराणसी. कोरोना का वाराणसी में पहला मामला सामने आ गया है. यहां पर एक 30 साल का युवक पीड़ित मिला है. लेकिन इस पूरे मामले में डराने वाली बात यह है कि यह युवक 17 मार्च को दुबई से फ्लाइट में दिल्ली पहुंचा और इसके बाद वह युवक ट्रेन से 18 मार्च को वाराणसी आया और फिर टेम्पो से अपने गांव तक गया. गले में समस्या होने के बाद युवक  19 मार्च को ये दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में दिखाने गया. इसको गले मे खराश थी. इसका सैंपल बीएचयू भेजा गया, जहां आज ये सैंपल कन्फर्म हुआ.

पूरे गांव को लॉक डाउन करने की तैयारी
डॉक्टरों के अनुसार इसको गले में खराश के अलावा कोई विज़िबल सिम्पटम नहीं हैं. उसे दीन दयाल उपाध्याय के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. ट्रीटमेंट चालू किया गया है. उधर शख्स के पॉजिटिव होने के बाद उसके पूरे गांव को लॉक डाउन कराया जा रहा है. प्रशासन पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई है. इसमें लोगो का आना और जाना प्रतिबंधित रहेगा. इसके पूरे गांव की थर्मल सकैंनिग कराई जाएगी. इसके घर वालो की कल सम्पलिंग कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें:



कनिका कपूर को अस्पताल में चाहिए 5 स्टार होटल जैसी सुविधा, पीजीआई निदेशक सख्त

अयोध्या में रामनवमी मेले को लेकर जारी हुई एडवाइजरी, 2 अप्रैल तक एंट्री बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 11:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर