मुगलसराय: लालकुंआ एक्सप्रेस की चपेट आकर 5 यात्रियों की दर्दनाक मौत

घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया डीएसपी सहित कई आला अधिकारी पहुंच गया था. मरने वालों में 4 महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. जिसमें तीन महिला रोहतास जिले के तेलारी की रहने वाली हैं, एक व्यक्ति भोजपुर जिले के पियारो का रहने वाला है.

Nitin Goswami | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 9:45 AM IST
मुगलसराय: लालकुंआ एक्सप्रेस की चपेट आकर 5 यात्रियों की दर्दनाक मौत
घायल महिला
Nitin Goswami | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 9:45 AM IST
मुगलसराय के गया रेलखंड (बिहार) पर शुक्रवार देर शाम लालकुंआ एक्सप्रेस की चपेट में आने से 5 यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जिनमें से कई घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दरअसल, दुर्गा पूजा को लेकर भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी. जैसे ही वाराणसी रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस स्टेशन पर आकर रुकी लोग जल्दी चढ़ने के लिए दौड़ पड़े. उनमें से कुछ लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे तभी गया की तरफ से आ रही लाल कुआं एक्सप्रेस के चपेट में ग्यारह लोग आ गए. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें तुरंत स्टेशन के पास एक निजी में भर्ती कराया गया.

मृतकों और घायलों की सूची


घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया डीएसपी सहित कई आला अधिकारी पहुंच गया था. मरने वालों में 4 महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं. जिसमें तीन महिला रोहतास जिले के तेलारी की रहने वाली हैं, एक व्यक्ति भोजपुर जिले के पियारो का रहने वाला है. जबकि 5वें व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी ने संत परमहंस दास को जूस पिलाकर तुड़वाया अनशन

मायावती के बंगले के बाद योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल यादव को दी जेड-प्लस सुरक्षा
Loading...
सीएम ऑफिस के सामने सिरफिरा मौलाना पढ़ने लगा नमाज, गिरफ्तार

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर