यूपी STF ने सपा के पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल को किया गिरफ्तार

बता दें कि 4 दिसंबर 2018 को बाप-बेटे के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था. इसके बाद फरार बाप-बेटे पर वाराणसी पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2019, 2:22 PM IST
यूपी STF ने सपा के पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल को किया गिरफ्तार
पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 12, 2019, 2:22 PM IST
वाराणसी में बैंक कर्मी की हत्या के मामले में फरार चंदौली से सपा के पूर्व सांसद और 25 हजार के इनामी जवाहर जायसवाल को एसटीएफ ने शुक्रवार देर रात मध्य प्रदेश के दमोह से गिरफ्तार किया है. पुलिस दमोह की कोर्ट में पेश कर जवाहर को ट्रांजिट रिमांड पर वाराणसी लेकर आएगी. बताया जाता है कि एसटीएफ की वाराणसी इकाई को सर्विलांस की मदद से जवाहर के दमोह में छिपे होने की सूचना मिली थी. इससे पहले जवाहर के खिलाफ पुलिस की ओर से लुक आउट नोटिस जारी की जा चुकी थी. फिलहाल पुलिस जवाहर का बेटे गौरव जायसवाल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बता दें कि 4 दिसंबर 2018 को बाप-बेटे के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था. इसके बाद फरार बाप-बेटे पर वाराणसी पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए यूपी एसटीएफ को यह मामला सौंपा था. यूपी एसटीएफ ने मध्यप्रदेश के दमोह जनपद से जवाहर जायसवाल को उनके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया.

क्या था मामला

बताते चलें कि अर्दली बाजार निवासी बैंक कर्मी महेश जायसवाल की 23 अप्रैल, 2012 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं महाराजगंज पुलिस को गन्ना किसानों के 23 करोड़ रूपये बकाया को लेकर सपा के पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल की तलाश थी.

(रिपोर्ट: नितीश पांडेय)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:
Loading...

अखिलेश ने दी कार्यकर्ताओं को नसीहत, बोल- मायावती का अपमान मेरा अपमान

प्रेस कांफ्रेंस ने PM मोदी और शाह की उड़ाई नींद: मायावती

यूपी में माया-अखिलेश ने किया गठबंधन का ऐलान, 38-38 लोकसभा सीटों पर लड़ेगी सपा और बसपा

यूपी में लोकसभा और विधानसभा के चुनावी आंकड़े दिखा रहे सपा-बसपा गठबंधन का दम

यूपी में गठबंधन की सियासत में चर्चा का केंद्र बना लखनऊ का ये 'होटल'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर